बार-बालाओं ने अधिकारी के सामने किया ठुमक-ठुमक कर डांस, Video देखकर डीएम के उड़े होश
Advertisement
trendingNow11787419

बार-बालाओं ने अधिकारी के सामने किया ठुमक-ठुमक कर डांस, Video देखकर डीएम के उड़े होश

Bar Girl Dance Video: विदाई समारोह में भोजपुरी गाने पर परफॉर्म और डांस करने के लिए 'बार गर्ल्स' को बुलाया गया था. बताया जा रहा है कि बीडीओ सुनील कुमार को विदाई देने के लिए बेलदौर प्रखंड परिसर में आर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया था.

 

बार-बालाओं ने अधिकारी के सामने किया ठुमक-ठुमक कर डांस, Video देखकर डीएम के उड़े होश

Obscene Dance Video: एक चौंकाने वाली घटना में, बिहार में एक खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) के लिए आयोजित विदाई समारोह मंच पर 'अश्लील नृत्य' करती एक महिला का वीडियो क्लिप वायरल हो गया. वीडियो जब इलाके व जिले में वायरल हुआ तो गलत कारणों की वजह से चर्चा का विषय बन गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 12 जुलाई को बिहार के खगड़िया में हुई. विदाई समारोह में भोजपुरी गाने पर परफॉर्म और डांस करने के लिए 'बार गर्ल्स' को बुलाया गया था. बताया जा रहा है कि बीडीओ सुनील कुमार को विदाई देने के लिए बेलदौर प्रखंड परिसर में आर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया था.

विदाई समारोह में डांस करती दिखीं बार-बालाएं

जैसा कि वीडियो से पता चलता है, लड़की को कार्यक्रम में डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया था. साथ ही, कार्यक्रम में लड़की के परफॉर्मेंस के दौरान नकद पैसों का दिखावा भी किया गया. यह मामला और भी तेज हो गया, जब बीडीओ के शादी समारोह के इस वीडियो पर जिलाधिकारी की नजर पड़ी. हालांकि जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें एक बार गर्ल अकेले ही स्टेज पर डांस करती दिख रही है, लेकिन बताया जा रहा है कि पार्टी में मौजूद अधिकारी और सरकारी कर्मचारी पूरी शाम डांस करते रहे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी आयोजित करने के लिए न तो कोई अनुमति ली गई और न ही कोई सूचना दी गई.

 

 

वीडियो वायरल होने पर डीएम ने दिए जांच के आदेश

डांस पार्टी तो दूर की बात है, जिसकी अब सरकारी अधिकारियों के साथ-साथ आम लोगों द्वारा भी निंदा की जा रही है. इस बीच, जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) ने घटना पर ध्यान दिया और मामले की जांच के आदेश दिए हैं. वायरल होने वाले इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने यह सवाल पूछा कि क्या अभी तक इस मामले में कोई एक्शन हुआ या फिर नहीं. वीडियो में खगड़िया के डीएम को भी टैग किया गया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बेहद ही निंदा कर रहे हैं.

Trending news