जूते के फीते की है इतनी ज्यादा कीमत, जितनी Noida की कंपनियों में लोगों हर महीने मिलती है सैलरी
trendingNow11315280

जूते के फीते की है इतनी ज्यादा कीमत, जितनी Noida की कंपनियों में लोगों हर महीने मिलती है सैलरी

Balenciaga Shoe Lace: आज तक आपने जूते के फीते को पैरों में बांधने या फिर बेकार होने पर अपने घरेलू कामों के लिए यूज करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने जूतों के फीते को फैशन के लिए झुमके के रूप में पहने हुए देखा है?

जूते के फीते की है इतनी ज्यादा कीमत, जितनी Noida की कंपनियों में लोगों हर महीने मिलती है सैलरी

Balenciaga Shoelace Earrings: लड़कियों के कान के झुमके कई तरह के आते हैं. कुछ स्टाइलिश होते हैं तो कुछ फैशन के नाम पर किये जाते हैं. अब एक और फैशन ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. आज तक आपने जूते के फीते को पैरों में बांधने या फिर बेकार होने पर अपने घरेलू कामों के लिए यूज करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने जूतों के फीते को फैशन के लिए झुमके के रूप में पहने हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर किसने इस नए ट्रेंड को मार्केट में उतारा है. फैशन ब्रांड Balenciaga ने मार्केट में नए झुमके पेश किए हैं, जो जूते में बंधे एक फीते की तरह दिखाई देते हैं.

जूते की फीते की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

अब सवाल उठता है कि आखिर इस महंगे फैशन ब्रांड ने नए ट्रेंड वाले जूते के फीते का कितना दाम रखा होगा? आप अंदाजा लगाइए कि नोएडा में शुरूआती तौर पर काम करने वाले कर्मचारी की महीने की सैलरी कितनी होगी. लगभग उतने ही रुपये का यह शूलेस इयरिंग है. फैशन ब्रांड Balenciaga ने शूलेस इयररिंग्स की कीमत 250 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 20,000 रुपये रखी है. क्या यह जानकर आप दंग रह गए ना? जी हां, इस नए ट्रेंड में शामिल होने के लिए पहले आपको जेब ढीली करनी पड़ जाएगी. असल में झुमके जूते के फीते हैं जो कान की बाली से चिपके हुए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HIGHSNOBIETY (@highsnobiety)

 

इंस्टाग्राम का पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

एक इंस्टाग्राम पेज Highsnobsociety, जो चल रहे फैशन ट्रेंड से संबंधित चीजें पोस्ट करता है. पेज ने Balenciaga के नए झुमके की एक तस्वीर साझा की. पोस्ट के साथ इमेज पर कैप्शन में लिखा, 'ये Balenciaga इयरिंग्स सिर्फ एक शू लेस है.' इंटरनेट पर लोगों ने अजीब झुमके के लिए ब्रांड का जमकर मजाक उड़ाया. एक यूजर ने लिखा, 'बैलेंसियागा एक सामाजिक प्रयोग है. लोग क्यों खरीदेंगे क्योंकि किसी ने कहा कि यह अच्छा है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं होता तो इससे कहीं ज्यादा और चार्ज करता.' यह पहली बार नहीं है जब इस ब्रांड ने लोगों की भौहें चौड़ी की है. बहुत पहले नहीं, बालेनियागा ने एक 'कचरा पाउच' लॉन्च किया था, जिसमें एक चौंकाने वाला डिज़ाइन था. बैग की कीमत $1,790 (1.4 लाख रुपये) रखी गई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news