Azeem Mansuri Wedding: ढाई फुट के अजीम को आखिरकार मिल गई अपनी दुल्हन, इस दिन करेंगे शादी
Advertisement
trendingNow11398750

Azeem Mansuri Wedding: ढाई फुट के अजीम को आखिरकार मिल गई अपनी दुल्हन, इस दिन करेंगे शादी

Viral Wedding: ढाई फुट के अजीम मंसूरी (Azeem Mansuri) अपनी शादी को लेकर बहुत परेशान थे और अब उनको शादी के लिए दुल्हन मिल गई है. अजीम की होने वाली दुल्हन की लंबाई दो फुट है.

अजीम मंसूरी की बुशरा से होगी शादी

Azeem Mansuri Shamli: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) तक से शादी कराने की गुहार लगा चुके ढाई फुट के अजीम मंसूरी (Azeem Mansoori) को दुल्हनिया मिल गई है. अजीम मंसूरी इस बात से परेशान थे कि उनकी हाइट कम है और इस वजह से उनके हाथ में कोई भी अपनी बेटी का हाथ देने को तैयार नहीं है. लेकिन अब अजीम मंसूरी को अपने लिए दुल्हन मिल गई है, जिसकी हाइट 2 फुट है. अजीम मंसूरी शादी के लिए लड़की मिलने के बाद से बेहद खुश हैं. अजीम मंसूरी ने बताया है कि वो अगले महीने 7 नवंबर को शादी करेंगे.

7 नवंबर को होगी अजीम मंसूरी की शादी

अजीम मंसूरी ने बताया कि जिस लड़की से उनकी शादी होने वाली है उसका नाम बुशरा है. वो इस बात से बहुत खुश हैं कि 7 नवंबर को उनकी शादी हो जाएगी. उन्होंने बताया कि वह एक भव्य समारोह में बुशरा के साथ निकाह करेंगे.

अजीम मंसूरी ने पुलिस से लगाई थी शादी कराने की गुहार

बता दें कि अजीम मंसूरी उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले हैं. शादी के लिए वो काफी परेशान थे. उन्होंने शादी कराने की गुहार एक बार पुलिस से भी लगाई थी, जिसके  बाद सोशल मीडिया पर अजीम मंसूरी चर्चा का विषय बन गए थे. हालांकि पुलिस ने तब अजीम से कहा था कि शादी कराना उनका काम नहीं है. हां कोई विवाद हो तो वो उसे सुलझाने में मदद कर सकते हैं.

सलमान खान से भी अजीम ने की थी अपील

गौरतलब है कि एक बार तो अजीम मंसूरी दूल्हा बनने के लिए तैयार होकर घोड़ी चढ़ गए थे और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से शादी कराने की अपील की थी. इसके अलावा उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी अपनी शादी के सिलसिले में गुहार लगाई थी.

अजीम मंसूरी की शादी के लिए लड़की मिलने से पहले उनके परिजनों ने कहा था कि वो भी अजीम की शादी को लेकर फ्रिक्रमंद हैं, लेकिन उनको अजीम के लायक कोई लड़की नहीं मिल रही है. हालांकि, अब अजीम मंसूरी के लिए दुल्हन मिल गई है और अगले महीने 7 नवंबर को उनकी शादी हो जाएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news