ऑस्ट्रेलिया के शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की SUV, फिर नंबर प्लेट पर लिखवाया BIHAR; आखिर क्यों?
Advertisement
trendingNow12348323

ऑस्ट्रेलिया के शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की SUV, फिर नंबर प्लेट पर लिखवाया BIHAR; आखिर क्यों?

Number Plate Story: ऑस्ट्रेलिया वाले इस बिहारी शख्स का कहना है कि उन्हें अब अपनी गाड़ी की नंबर प्लेट को लेकर बिहार के ही लोगों से ढेर सारे ऑफर मिलने वाले हैं. लेकिन वो किसी भी कीमत पर ये नंबर प्लेट बेचने को तैयार नहीं हैं.

 

ऑस्ट्रेलिया के शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की SUV, फिर नंबर प्लेट पर लिखवाया BIHAR; आखिर क्यों?

Mercedes Benz SUV: दुनिया में बहुत से लोग अपनी गाड़ियों के लिए खास नंबर प्लेट खरीदते हैं. ये शौक कई बार इतना बढ़ जाता है कि लोग गाड़ी से ज्यादा कीमत सिर्फ उस खास नंबर के लिए दे देते हैं. ये महंगे नंबर प्लेट लोग अपने लिए शुभ मानते हैं, ये उनकी जन्मतिथि या कोई लकी नंबर भी हो सकता है. ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक बिहारी शख्स ने ये कारनामा कर के अपने राज्य का नाम ऊंचा कर दिया है. उन्होंने 4 करोड़ रुपये की एक लग्जरी गाड़ी खरीदी और उसकी नंबर प्लेट पर "बिहार" लिखवा लिया. उन्होंने ये भी कहा है कि वो ये नंबर प्लेट कभी किसी को बेचेंगे या देंगे नहीं.

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले बिहारियों के लिए समर्पित

इस नंबर प्लेट के जरिए ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले ये बिहारी शख्स ये बताना चाहते हैं कि बिहारी हर जगह हैं और उनका नाम है. इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है और शख्स के इंटरव्यू अब वायरल हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया वाले इस बिहारी शख्स का कहना है कि उन्हें अब अपनी गाड़ी की नंबर प्लेट को लेकर बिहार के ही लोगों से ढेर सारे ऑफर मिलने वाले हैं. लेकिन वो किसी भी कीमत पर ये नंबर प्लेट बेचने को तैयार नहीं हैं. रवि भट्ट नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर इस शख्स का एक इंटरव्यू पोस्ट किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Bhatt (@ravibhatt_ayodhya)

 

4 करोड़ रुपये की मर्सिडीज बेंज SUV

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक शख्स ने अपनी 4 करोड़ रुपये की मर्सिडीज बेंज SUV की नंबर प्लेट पर "बिहार" लिखवा लिया. उनका इस बारे में दिया गया इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो इंटरव्यू में ये शख्स बता रहे हैं कि अपनी गाड़ी पर बिहार की नंबर प्लेट लगवा पाना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है. ऑस्ट्रेलिया के ट्रांसपोर्ट विभाग से काफी लंबी लड़ाई के बाद उन्हें आखिरकार अपनी 4 करोड़ की गाड़ी पर "बिहार" लिखवाने की इजाजत मिल गई. वीडियो में वो अपनी इस उपलब्धि से काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि, वीडियो से ये पता नहीं चल पाया कि उनका असली नाम क्या है और बिहार में वो किस जगह से ताल्लुक रखते हैं.

गाड़ी की नंबर प्लेट पर अपनी पत्नी का नाम

पहले, यह आदमी गाड़ी की नंबर प्लेट पर अपनी पत्नी का नाम लिखवाता था. लेकिन इस बार, वो अपनी होमटाउन का नाम ऊपर लिखवाना चाहता था. उसने बताया कि इस फैसले की वजह से उसे अपनी पत्नी से थोड़ी बहस भी हुई, लेकिन आखिर में उसकी पत्नी को बिहार के लिए उसके प्यार को समझते हुए नंबर प्लेट पर होमटाउन का नाम लिखवाने के लिए मान ही गया.

Trending news