WATCH: घर की छत पर चढ़ गया गुस्साया सांड, वहीं से लगा दी सड़क पर छलांग; देखें फिर क्या हुआ
Advertisement

WATCH: घर की छत पर चढ़ गया गुस्साया सांड, वहीं से लगा दी सड़क पर छलांग; देखें फिर क्या हुआ

Angry Bull Video: सड़क पर घूम रही सांड से बचने के लिए लोग कहीं भी रास्ता देखकर भागने लगते हैं. हालांकि, एक सांड ने लोगों को हैरानी में डाल दिया जब लोगों ने देखा कि एक विशालकाय सांड किसी घर के छत पर खड़ी हुई थी. इसके बाद जो हुआ उसका वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

 

WATCH: घर की छत पर चढ़ गया गुस्साया सांड, वहीं से लगा दी सड़क पर छलांग; देखें फिर क्या हुआ

Bull Attack Video: सांड के अटैक का वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होता रहता है, लेकिन सांड के एक वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. इस बड़े जानवर से लोग काफी दूरी बनाकर रखते हैं ताकि वह अचानक हमला न कर दे. अमूमन देखा गया है कि चलते-फिरते लोगों पर कभी-कभी सांड हमला कर देती है और फिर लोग अपनी जान बचाने के लिए सड़क पर इधर-उधर भागना शुरू कर देते हैं. सड़क पर घूम रही सांड से बचने के लिए लोग कहीं भी रास्ता देखकर भागने लगते हैं. हालांकि, एक सांड ने लोगों को हैरानी में डाल दिया जब लोगों ने देखा कि एक विशालकाय सांड किसी घर के छत पर खड़ी हुई थी. इसके बाद जो हुआ उसका वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

सांड ने अचानक लगा दी जोर की छलांग

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि सड़क किनारे मौजूद किसी घर की छत पर एक सांड चढ़ गया है और उसे कहीं से भी बाहर निकलने की जगह नहीं मिल रही थी. हालांकि, यह नहीं पता चल पाया कि आखिर यह कहां का वीडियो है. काले रंग की सांड को ऐसा महसूस हुआ कि वह बुरी तरह फंस गया और उसने उस जगह को छोड़ने का फैसला किया. सांड अपने आप पर कंट्रोल नहीं रख पाया और फिर छत से ही छलांग लगा दी. जब लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को देखा तो हैरान रह गए, क्योंकि सांड ने छत से छलांग लगाया तो उसे नहीं पता था कि वह गिर जाएगा. सांड टीनशेड पर कूदा था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Attri (@ajayattri_52)

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सांड को मालूम तक नहीं था कि वह नीचे गिरने वाला है. हालांकि, जब वह सड़क के किनारे गिरा तो आस-पास मौजूद लोग उससे दूर भागने लगे, क्योंकि उन्हें लगा कि शायद सांड ने हमला कर दिया. इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने सड़क के उस पार खड़े होकर बनाया. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ajayattri_52 नाम के यूजर ने शेयर किया. अभी तक इस वीडियो को 68 हजार से ज्यादा लोगों लाइक किया, जबकि सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'पहले ये बताओ कि सांड वहां पर कैसे पहुंचा?' एक अन्य ने लिखा, 'वो महिला सही टाइम पर बच गई.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news