Angry Boss: टारगेट पूरा नहीं करने पर बॉस को आया गुस्सा, मीटिंग में फोड़ दिया एम्प्लाई का सिर और फिर
Advertisement

Angry Boss: टारगेट पूरा नहीं करने पर बॉस को आया गुस्सा, मीटिंग में फोड़ दिया एम्प्लाई का सिर और फिर

Boss Employee Arguement: बोरीवली के एक व्यक्ति ने अपने बॉस पर स्वास्थ्य बीमा योजनाओं को बेचने के मंथली टारगेट को पूरा करने में विफल रहने पर सिर पर टेबल घड़ी तोड़ने का आरोप लगाया है.

 

Angry Boss: टारगेट पूरा नहीं करने पर बॉस को आया गुस्सा, मीटिंग में फोड़ दिया एम्प्लाई का सिर और फिर

Boss Hits Junior: बोरीवली के एक व्यक्ति ने अपने बॉस पर स्वास्थ्य बीमा योजनाओं को बेचने के मंथली टारगेट को पूरा करने में विफल रहने पर सिर पर टेबल घड़ी तोड़ने का आरोप लगाया है. शिकायतकर्ता 30 वर्षीय आनंद हवलदार सिंह ने पुलिस को बताया कि चोट के कारण उन्हें कई टांके लगे. बोरीवली पुलिस ने आनंद के 35 वर्षीय मैनेजर अमित सुरेंद्र सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. आनंद ने कहा कि वह पिछले साल से एक स्वास्थ्य बीमा कंपनी के साथ सहयोगी क्लस्टर प्रबंधक के रूप में काम कर रहे हैं. उन्हें एक बैंक की स्वास्थ्य बीमा योजनाओं को बेचने के लिए कहा गया. हालांकि, वह सितंबर में 5 लाख के कारोबार में लाने के अपने टारगेट से चूक गए.

टारगेट पूरा नहीं करने पर बॉस को आया गुस्सा

आनंद ने कहा, 'मैं पिछले महीने अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में असमर्थ था. इसलिए मैंने 9 अक्टूबर को अपना इस्तीफा सौंप दिया, लेकिन अमित सिंह ने इसे स्वीकार नहीं किया. शनिवार को सुबह 9.30 बजे, अमित ने मुझे फोन किया और मुझसे अपने काम के डिटेल्स सबमिट करने को कहा. मैंने उससे कहा कि मैं अपने लक्ष्यों को पूरा नहीं कर पाया और मैं शाम को सारे रिकॉर्ड जमा कर दूंगा. लेकिन जब मैं उसकी एक कॉल का जवाब नहीं दे पाया तो वह मुझे फोन पर गालियां देता रहा. उसने मुझे शाम को कार्यालय में मिलने के लिए कहा.'

मीटिंग में घड़ी से बॉस ने मारा

शिकायतकर्ता ने कहा कि वह दिन में बाद में अपने बॉस से मिला. उन्होंने कहा, 'जब मैंने उनसे अपने प्रोत्साहन के लिए कहा, तो उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे कोई प्रोत्साहन नहीं मिलेगा.' आनंद ने कहा कि अमित ने अपना आपा खो दिया जब मीटिंग रूम में इस मामले पर चर्चा करने से इनकार कर दिया और अचानक, उसने एक टेबल घड़ी उठाई और उसे मेरे सिर पर मार दिया, जिससे उसका प्लास्टिक क्रिस्टल चकनाचूर हो गया. मेरे सिर से बहुत खून बहने लगा, जिससे मेरे साथी मुझे शताब्दी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मेरे सिर से प्लास्टिक के टुकड़े निकाले और घाव पर टांके लगाए.

इस्तीफा देने के बाद भी नहीं किया स्वीकार

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने अपने मंथली टारगेट 5 लाख रुपये के मुकाबले 1.5 लाख रुपये की बीमा योजना बेची थी. आगे कहा, 'मैं नौकरी छोड़ने के लिए तैयार था और इस्तीफा भी दे दिया था, लेकिन वह इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था. वह नियमित रूप से मुझे गंदी भाषा में गाली देता था.' बोरीवली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक निनाद सावंत ने कहा कि उन्होंने अमित के खिलाफ मारपीट से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. उन्होंने कहा, 'हमने उसे गिरफ्तार नहीं किया है. हम उन्हें धारा 41 का नोटिस भेजेंगे और उसके बाद हम तदनुसार कार्रवाई करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news