Amazon ने एम्प्लाई को जॉब से निकाला, क्योंकि उसने TikTok पर बोला- भारी सामान खरीदना बंद करो
Advertisement
trendingNow12067218

Amazon ने एम्प्लाई को जॉब से निकाला, क्योंकि उसने TikTok पर बोला- भारी सामान खरीदना बंद करो

Viral News: एक अमेजन कर्मचारी का आरोप है कि उसे नौकरी से निकाल दिया गया क्योंकि उसने सात साल पहले एक टिकटॉक वीडियो बनाया था. वह पिछले सात साल से कंपनी में काम कर रहा था.

 

Amazon ने एम्प्लाई को जॉब से निकाला, क्योंकि उसने TikTok पर बोला- भारी सामान खरीदना बंद करो

Amazon Employee: एक अमेजन कर्मचारी का आरोप है कि उसे नौकरी से निकाल दिया गया क्योंकि उसने सात साल पहले एक टिकटॉक वीडियो बनाया था. वह पिछले सात साल से कंपनी में काम कर रहा था. बताया गया है कि ये वीडियो मजाक में बना था, जिसमें वो ग्राहकों से कह रहा था कि वे भारी सामान ऑर्डर करना बंद कर दें क्योंकि वो उन्हें उठा-उठाकर थक गया है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, टिकटॉक यूजर @thatamazonguyy; जिसका नाम केंडल है, उसने पिछले हफ्ते एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने बताया कि उसे रिटेल दिग्गज कंपनी अमेज़न ने उसकी शिकायतों के कारण नौकरी से निकाल दिया है.

वीडियो बनाने पर अमेजन ने नौकरी से निकाला

टिकटॉक यूजर ने वीडियो में कहा, "हेलो दोस्तों, मेरे पास बुरी खबर है. अमेजन ने मुझे निकाल दिया है. सात साल की मेहनत पानी में चली गई." वह खुद को 'अमेज़न किंग' भी बुलाता है. उसने आगे कहा, "सीधी बात करूं तो, मैंने चार हफ्ते पहले एक वीडियो बनाया था, जिसमें मैंने लोगों से कहा था कि वे अमेजन से भारी सामान खरीदना बंद कर दें, क्योंकि मैं एक अमेजन कर्मचारी के तौर पर उन भारी चीजों को उठा-उठाकर थक गया था." रिपोर्ट में बताया गया है कि टिकटॉक यूजर ने आगे कहा कि वीडियो में ज्यादातर दर्शकों को मजेदार लगा, लेकिन कुछ लोग हंस नहीं रहे थे.

बाद में उसने वीडियो बनाकर माफी भी मांगी

उन्होंने कहा, "ज्यादातर लोगों ने इसे मजाक समझा, खासकर अगर आप अमेजन में काम करते हैं, तो आप जानते थे कि मैं थोड़ा ज़्यादा बढ़ा-चढ़ाकर बोल रहा था. लेकिन बहुत सारे लोग मेरे वीडियो से नाराज हो गए." टिकटॉक यूजर ने माफी भी मांगी, यह कहते हुए कि उनका इरादा किसी को भी नुकसान पहुंचाने का नहीं था. केंडल ने कहा, "अगर आप उस वीडियो से नाराज थे, तो मुझे खेद है. मेरा कभी किसी को नाराज करने या किसी के साथ भेदभाव करने का इरादा नहीं था. मैं सिर्फ एक मजेदार वीडियो बनाना चाहता था. मैं ये सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा हूं. मैं पहले ही अपनी नौकरी खो चुका हूं और दोबारा काम पर रखे जाने के लायक नहीं हूं, इसलिए कृपया मुझे माफ कर दो."

Trending news