Abandoned: सात दिन का नवजात सड़क पर रोता हुआ मिला, साथ में मिली एक चिट्ठी..पढ़कर दंग रह गए लोग
Advertisement

Abandoned: सात दिन का नवजात सड़क पर रोता हुआ मिला, साथ में मिली एक चिट्ठी..पढ़कर दंग रह गए लोग

Crying Baby: बच्चे को देखकर लोगों को समझ में नहीं आया कि यह किसका बच्चा है. लोगों को लगा कि अभी कोई आएगा और इसे कोई ले जाएगा. लेकिन जब काफी देर तक कोई वहां नहीं पहुंचा और बच्चा चिल्लाता रहा, तब जाकर लोग उसके पास पहुंचे.

Abandoned: सात दिन का नवजात सड़क पर रोता हुआ मिला, साथ में मिली एक चिट्ठी..पढ़कर दंग रह गए लोग

Letter By Mother: दुनिया भर के तमाम देशों से लावारिस बच्चों के कई मामले सामने आते रहते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में इटली के रोम शहर से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नवजात बच्चे के पास चिट्ठी मिली. इस चिट्ठी को पढ़कर लोग हैरान रह गए क्योंकि यह बच्चा काफी देर से रो रहा था और इसके पास कोई नहीं पहुंचा था. यह भी बताया गया कि इस चिट्ठी को उसकी मां ने लिखा था.

दरअसल, यह घटना इटली के रोम शहर की है. इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बच्चा सड़क के किनारे बनी एक दुकान के पास मिला है. बच्चा सात दिन का नवजात बताया जा रहा है. बच्चा काफी देर से वहां लेटा हुआ था और रो रहा था. इतना ही नहीं यह भी बताया गया कि उस दुकान के पास ही एक क्लीनिक बनी हुई है. और इस बच्चे की मां उसी क्लीनिक में उसकी जांच कराने आई हुई थी क्योंकि चिट्ठी में कुछ ऐसा ही लिखा हुआ है.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में ईस्टर के रविवार को महिला ने अपने ही नवजात लड़के को छोड़ दिया. उसने खुद एक चिट्ठी में बच्चे के नाम एनिया लिखा था. उसने चिट्ठी में लिखा कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है. अस्पताल में इसके सभी टेस्ट किए गए हैं और सब ठीक है. इसके अलावा उस चिट्ठी और कुछ भी नहीं लिखा था. 

फिलहाल इस बच्चे को संबंधित विभाग को सौंप दिया गया है और बच्चे की देखरेख शुरू कर दी गई है. मामले की जांच के भी आदेश दिए गए हैं. बताया गया है कि रोम शहर में यह पहला मामला नहीं है ऐसे कई सारे केस हाल फिलहाल में सामने आ चुके हैं. पिछले दिनों यहीं पर एक महिला ने अपनी नवजात बेटी को अस्पताल में ही छोड़ दिया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

Trending news