डिस्काउंट के चक्कर में दांत ठीक करवाने दूसरे देश गई महिला, फिर जो हुआ हाल; देखकर हंस रहे सभी लोग
Advertisement
trendingNow11201495

डिस्काउंट के चक्कर में दांत ठीक करवाने दूसरे देश गई महिला, फिर जो हुआ हाल; देखकर हंस रहे सभी लोग

Shocking News: एक महिला अपने दांतों को ठीक कराने के लिए दूसरे देश में जाने का फैसला लिया, क्योंकि उसे वहां पर छूट मिल रही थी. उसे ईरान की राजधानी तेहरान में ऐसा अनुभव हुआ, जिसका एक्सपीरियंस वह दोबारा कभी नहीं करना चाहेगी.

डिस्काउंट के चक्कर में दांत ठीक करवाने दूसरे देश गई महिला, फिर जो हुआ हाल; देखकर हंस रहे सभी लोग

कई बार डिस्काउंट के चक्कर में कुछ लोग बुरी तरह फंस जाते हैं. ग्राहकों को लुभाने के लिए दुकानदार डिस्काउंट का लालच देते हैं और बाद में कस्टमर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ता है. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं कि आस-पास चीजें उपलब्ध होने के बावजूद भी डिस्काउंट के चक्कर में कोसों दूर चले जाते हैं, लेकिन जब उन्हें नुकसान के बारे में बाद में पता चलता है. कुछ ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ जब वह डिस्काउंट के चक्कर में दूसरे देश चली गई. एक महिला के दांतों में समस्या थी, जिसका इलाज करवाने के लिए उसने दूसरे देश में जाने का फैसला लिया, लेकिन उसके बाद जो हुआ उसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे.

दांत का कलर बदलवाने के लिए महिला गई थी विदेश

एक महिला अपने दांतों को ठीक कराने के लिए दूसरे देश में जाने का फैसला लिया, क्योंकि उसे वहां पर छूट मिल रही थी. उसे ईरान की राजधानी तेहरान में ऐसा अनुभव हुआ, जिसका एक्सपीरियंस वह दोबारा कभी नहीं करना चाहेगी. ऐडा अजीजी (Aida Azizii) ने तेहरान की यात्रा की क्योंकि उसे 19 दांतों के लिए £550 देने पड़े. ऐसा दावा है कि महिला को अपने देश में इससे ज्यादा रकम चुकानी पड़ रही थी, जिस वजह से वह तेहरान गई.

महिला के हुई ऐसी चौंकाने वाली घटना

26 साल की ऐडा अजीजी ने 6 घंटे डेंटिस्ट के साथ बिताए, लेकिन आखिर में उसके दांत पियानो की तरह दिखाई देने लगे. दातों के नए सेट के साथ ऐडा की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उस महिला ने इस घटना के बारे में बताते हुए एक टिकटॉक वीडियो भी पोस्ट किया. उसके सभी दांत मेल नहीं खा रहे थे और उसे अपना मुंह बंद करने में मुश्किलें पैदा हो रही थीं.

प्रोजेक्ट मैनेजर के अनुसार, इस घटना ने न केवल महिला की मुस्कान बदली, बल्कि उसकी आवाज भी बदल दी. ऐडा ने बताया कि दांत का ऑपरेशन शुरू होने के बाद भी, उसका डेंटिस्ट दूसरे मरीजों के साथ व्यस्त था. जिसके बाद डॉक्टर के सहायक ने काम किया. ऐडा ने कहा कि डेंटिस्ट के काम से यह नहीं लगा कि वह एक अनुभवी डॉक्टर है.

Trending news