14 साल के बच्चे को चलाने के लिए दे दी 7 सीटर गाड़ी, सड़क पर बुजुर्ग को मारी भयानक टक्कर; CCTV फुटेज वायरल
Advertisement
trendingNow11882737

14 साल के बच्चे को चलाने के लिए दे दी 7 सीटर गाड़ी, सड़क पर बुजुर्ग को मारी भयानक टक्कर; CCTV फुटेज वायरल

Trending News: हाल ही में, यह बताया गया कि मुंबई के एक 14 वर्षीय बच्चे ने सोसायटी के गेट के ठीक बाहर एक ऑटोरिक्शा से अपने माता-पिता की टोयोटा इनोवा एमपीवी को टक्कर मार दी.

14 साल के बच्चे को चलाने के लिए दे दी 7 सीटर गाड़ी, सड़क पर बुजुर्ग को मारी भयानक टक्कर; CCTV फुटेज वायरल

CCTV Footage: कम उम्र में गाड़ी चलाना भारत में सबसे आम लेकिन गंभीर समस्याओं में से एक है. छोटे बच्चों के माता-पिता उन्हें ड्राइविंग लाइसेंस और उचित प्रशिक्षण के बिना सार्वजनिक सड़कों पर दोपहिया और चार पहिया वाहन चलाने देते हैं. बहुत से बच्चे ऐसा करने में कामयाब हो जाते हैं, लेकिन कुछ अपनी अनुभवहीनता और गलतियों के कारण पकड़े जाते हैं. हाल ही में, यह बताया गया कि मुंबई के एक 14 वर्षीय बच्चे ने सोसायटी के गेट के ठीक बाहर एक ऑटोरिक्शा से अपने माता-पिता की टोयोटा इनोवा एमपीवी को टक्कर मार दी. इसी हादसे में रिक्शा को टक्कर मारने के बाद वह अपनी सोसायटी के एक वरिष्ठ नागरिक को भी टक्कर मारकर दूर तक खींच डाला.

सिर्फ 14 साल के बच्चे ने मारी टक्कर

इस पूरी घटना का वीडियो एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर चांदीवली सिटीजन्स वेलफेयर एसोसिएशन (सीसीडब्ल्यूए) ने अपने आधिकारिक पेज पर शेयर किया है. इसकी शुरुआत मुंबई के चांदीवली में नाहर अमृत शक्ति रोड पर एक वरिष्ठ नागरिक के सोसायटी गेट से बाहर निकलने से होती है. वरिष्ठ नागरिक को एक टोयोटा इनोवा एमपीवी द्वारा पीछा करते हुए देखा जा सकता है जिसे एक 14 वर्षीय बच्चा चला रहा है. आदमी गेट से बाहर निकलने और एक खड़े ऑटोरिक्शा को पार करने के बाद, इनोवा को मुख्य सड़क पर मुड़ते हुए भी देखा जा सकता है.

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

टर्न लेने के तुरंत बाद, टोयोटा इनोवा चला रहा 14 वर्षीय युवा किसी वजह से कार से नियंत्रण खो देता है और ऑटोरिक्शा से टकरा जाता है. दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद, वह रुकता नहीं है और बिना सोचे-समझे सीनियर सिटिजन की पीठ से टकरा जाता है. फिर बूढ़ा व्यक्ति भागने की कोशिश करता है लेकिन इनोवा चला रहे बच्चे द्वारा उसे टक्कर मार देता है. इसके तुरंत बाद, बच्चे को घटना स्थल से भागते हुए देखा जा सकता है. इस प्रक्रिया में, यह भी ध्यान दिया जा सकता है कि वह अपनी कार पर नियंत्रण पाने की कोशिश करते हुए बाईं ओर और फिर एकदम दाईं ओर ड्राइव करता है.
 

 

 

 

 

 

Trending news