Viral Video: पतली कमरिया पर डांस करना पड़ गया भारी, 4 महिला पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड
Advertisement
trendingNow11490004

Viral Video: पतली कमरिया पर डांस करना पड़ गया भारी, 4 महिला पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

Dance Video: एक भोजपुरी गाने पर डांस का वीडियो वायरल होने के बाद 4 महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. 

पुलिस कॉन्सटेबल सस्पेंड

Women Police Constable Suspension: इन दिनों पतली कमरिया गाने पर रील बनाना सुर्खियों में छाया हुआ है. लोग इस गाने पर तरह-तरह की रील डाल रहे हैं, लेकिन 4 महिला पुलिसकर्मियों को इस गाने पर वीडियो बनाना भारी पड़ गया. पतली कमरिया पर रील बनाने के बाद इन महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया. 

4 महिला पुलिसकर्मी सस्पेंड

अयोध्या में पतली कमरिया गाने पर रील बनाने की वजह से 4 महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया. दरअसल इन कॉन्सटेबल्स को राम जन्मभूमि स्थल पर सुरक्षाकर्मी के तौर पर तैनात किया गया था, लेकिन इन कॉन्सटेबल्स के डांस का वीडियो वायरल हो गया. डांस का वीडियो वायरल होने के बाद महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया. 

क्यों किया सस्पेंड

यहां राम जन्मभूमि स्थल पर सुरक्षा के तौर पर तैनात चार महिला पुलिस कांस्टेबलों को एक वीडियो में कथित तौर पर एक भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए ऑनलाइन सामने आने के बाद निलंबित कर दिया गया है. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

इन्हें किया सस्पेंड

जानकारी के मुताबिक कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, कशिश साहनी और संध्या सिंह नामक चार महिला सिपाहियों को सस्पेंड किया गया है. इनमें से तीन महिलाएं डांस कर रहीं थी, जबकि चौथी पुलिसकर्मी इनका वीडियो बना रही थी. आपको बता दें कि वीडियो में ये पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में भोजपुरी गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं.

रिपोर्ट के आधार पर किया निलंबित 

चारों महिलाएं महिला पुलिस कर्मियों के निलंबन का फैसला एसपी (सुरक्षा) पंकज पांडे द्वारा दायर एक जांच रिपोर्ट के आधार पर लिया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज जी ने पुलिसकर्मियों के निलंबन का आदेश दिया. 

उज्जैन में भी किया था सस्पेंड

आपको बता दें कि इससे पहले उज्जैन के महाकाल मंदिर में भी डांस का वीडियो बनाने के बाद एक महिला पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया गाय था. उज्जैन के महाकाल मंदिर में तैनात दो महिला सुरक्षाकर्मियों को सस्पेंड किया गया था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news