Advertisement
photoDetails1hindi

Share Market Tips: इंट्रा डे के ल‍िए इन कंपन‍ियों में करें इनवेस्‍ट, एक्‍सपर्ट की सलाह से होगा फायदा!

Stocks To Buy: दुन‍ियाभर के बाजार से म‍िल रहे कमजोर संकेत और व‍िदेशी न‍िवेशकों की ब‍िकवाली से हफ्ते के पहले कारोबारी द‍िन (सोमवार) शेयर बाजार में ग‍िरावट देखी गई. इस दौरान सेंसेक्‍स 51 अंक टूटकर 62,130.57 अंक के स्‍तर पर आ गया. वहीं एनएसई का निफ्टी 0.55 अंक की मामूली बढ़त के साथ 18,497.15 अंक पर बंद हुआ.

1/6

सोमवार के कारोबार में एशियन पेंट्स सबसे ज्‍यादा नुकसान में रही. इसके अलावा इंफोस‍िस, टाइटन, कोटक महिंद्रा बैंक, पावर ग्रिड, भारती एयरटेल, एसबीआई और बजाज फिनसर्व के शेयर भी नीचे आ गए. टाटा स्टील, नेस्ले इंडिया, डॉ रेड्डीज, विप्रो, अल्ट्राटेक सीमेंट, एचडीएफसी बैंक एवं आईटीसी के शेयरों में 1.18 प्रतिशत तक की बढ़त दर्ज की गई.

2/6

च्‍वाइस ब्रोक‍िंग के एग्‍जीक्‍यूट‍िव डायरेक्‍टर सुमित बगड़िया ने चंबल फर्ट‍िलाइजर्स (Chambal Fertilisers) के शेयर को खरीदने की सलाह दी है. उन्‍होंने इसके ल‍िए करंट मार्केट प्राइस पर बॉय रेट‍िंग दी है. इसका टारगेट प्राइस 325 से 330 रुपये और स्‍टॉप लॉस 300 रुपये रखा जा सकता है.

3/6

इसी तरह सुमित बगड़िया ने टाटा कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स (Tata Consumer Products) के शेयर को मौजूदा मार्केट प्राइस पर बॉय रेट‍िंग दी है. इस शेयर का स्‍टॉप लॉस 800 रुपये और टारगेट प्राइस 825 से 830 रुपये रखा जा सकता है.

4/6

मार्केट एक्‍सपर्ट अनुज गुप्‍ता ने एक्‍स‍िस बैंक के शेयर को बॉय रेट‍िंग दी है. उनके अनुसार इसे भी मौजूदा कीमत पर खरीदकर 955 रुपये का टारगेट और 925 रुपये का स्‍टॉप लॉस रखा जा सकता है.

5/6

अनुज गुप्‍ता ने स्‍टेट बैंक ऑफ इंड‍िया (SBI) के शेयर को भी बॉय रेट‍िंग दी है. इसके ल‍िए 630 रुपये का टारगेट प्राइस और 599 रुपये का स्‍टॉप लॉस रखा जा सकता है.

6/6

मेहुल कोठारी ने आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) और आईटीसी (ITC) के शेयर को बॉय रेट‍िंग दी है. उन्‍होंने आईसीआईसीआई बैंक को 930 रुपये पर खरीदने की सलाह दी है. इसके आलवा इसका स्‍टॉप लॉस 900 रुपये और टारगेट प्राइस 980 रुपये रखा जा सकता है. वहीं आईटीसी को आप 344 रुपये पर खरीदकर 334 रुपये का स्‍टॉप लॉस और टारगेट प्राइस 360 रुपये रख सकते हैं.

(डिस्‍क्‍लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन हैं. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़