Banking Shares: सरकारी बैंक दे रहे छप्परफाड़ रिटर्न, सिर्फ 3 महीनों में निवेशकों का पैसा हुआ दोगुना
Advertisement

Banking Shares: सरकारी बैंक दे रहे छप्परफाड़ रिटर्न, सिर्फ 3 महीनों में निवेशकों का पैसा हुआ दोगुना

Banking Share Latest News: अगर आप भी इस समय किसी शेयर में पैसा लगाने का प्लान बना रहे हैं तो इस समय सरकारी बैंक के स्टॉक्स (Banking Stocks) में जोरदार बढ़त देखने को मिल रही है. यूको बैंक (Uco Bank Share Price) के स्टॉक ने निवेशकों को सिर्प 3 महीने में ही छप्परफाड़ रिटर्न दे दिया है.

Banking Shares: सरकारी बैंक दे रहे छप्परफाड़ रिटर्न, सिर्फ 3 महीनों में निवेशकों का पैसा हुआ दोगुना

Multibagger Banking Share: अगर आप भी इस समय किसी शेयर में पैसा लगाने का प्लान बना रहे हैं तो इस समय सरकारी बैंक के स्टॉक्स (Banking Stocks) में जोरदार बढ़त देखने को मिल रही है. यूको बैंक (Uco Bank Share Price) के स्टॉक ने निवेशकों को सिर्प 3 महीने में ही छप्परफाड़ रिटर्न दे दिया है. अगर आपने इस शेयर में 3 महीने पहले 1 लाख का निवेश किया होता तो आपका ये पैसा आज ढाई गुना से भी ज्यादा बढ़ गया होता.

6 महीने में 176 फीसदी का दिया रिटर्न
बता दें यूको बैंक के शेयर्स में जोरदार बढ़त देखने को मिल रही है. पिछले 5 दिनों में यूको बैंक के शेयर 5.5 फीसदी से ज्यादा बढ़े हैं. वहीं, पिछले 6 महीने में शेयर ने निवेशकों को 176.89 फीसदी का रिटर्न दिया है. इस अवधि में स्टॉक की कीमत में 19.90 रुपये की तेजी देखने को मिल रही है. 

3 महीने में दिया 157 फीसदी रिटर्न
इसके अलावा अगर हम पिछे 3 महीने का चार्ट देखेंगे तो इस शेयर ने इस अवधि में निवेशकों को 157.9 फीसदी का रिटर्न दिया है. अगर किसी भी निवेशक ने 3 महीने पहले इसमें 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो उसका ये पैसा आज आपको बंपर रिटर्न दे रहा होगा. 

एक साल में कितना बढ़ा स्टॉक?
एक साल की बात करें तो इस शेयर ने इस अवधि में निवेशकों को 134.21 फीसदी का रिटर्न दिया है. 17 जनवरी को इस शेयर की कीमत 13 रुपये के लेवल पर थी. वहीं, इस अवधि में स्टॉक 17.85 रुपये बढ़कर 31 रुपये के करीब पहुंच गया है. 

रिकॉर्ड और लो लेवल 
इस शेयर के 52 हफ्ते के रिकॉर्ड लेवल की बात करें तो 38.15 रुपये है. वहीं, 52 हफ्ते का लो लेवल 10.55 रुपये है. इस समय यह शेयर अपने रिकॉर्ड लेवल से करीब 7 रुपये नीचे ट्रेड कर रहा है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news