HDFC Securities ने जारी की शेयरों की लिस्ट, मार्केट में पैसा लगाने से पहले जानें कहां करनी है खरीदारी?
Advertisement
trendingNow11704133

HDFC Securities ने जारी की शेयरों की लिस्ट, मार्केट में पैसा लगाने से पहले जानें कहां करनी है खरीदारी?

HDFC Securities Report: शेयर बाजार (Share market) में जारी उतार-चढ़ाव के बीच आज हम आपको कुछ शेयरों के बारे में बताएंगे, जिसमें एक्सपर्ट ने खरीदने और होल्ड करने की सलाह दी है. अगर आप भी किसी शेयर में पैसा लगाने जा रहे हैं तो उससे पहले आप यह लिस्ट जरूर चेक कर लें. 

HDFC Securities ने जारी की शेयरों की लिस्ट, मार्केट में पैसा लगाने से पहले जानें कहां करनी है खरीदारी?

HDFC Securities Report: शेयर बाजार (Share market) में जारी उतार-चढ़ाव के बीच आज हम आपको कुछ शेयरों के बारे में बताएंगे, जिसमें एक्सपर्ट ने खरीदने और होल्ड करने की सलाह दी है. अगर आप भी किसी शेयर में पैसा लगाने जा रहे हैं तो उससे पहले आप यह लिस्ट जरूर चेक कर लें. एचडीएफसी सिक्योरिटीज की रिपोर्ट के अधार पर इन शेयरों में खरीदारी, बिकवाली और होल्ड करने की सलाह दी गई है. इसमें टाटा, बर्जर पेंट्स, एसबीआई (SBI Share Price) और आईटीसी समेत कई कंपनियों के शेयर्स शामिल हैं. आइए आपको बताते हैं कि एक्सपर्ट ने किन शेयरों में क्या रेटिंग दी है-

Accumulate Stocks-
>> पीएसपी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड (PSP Projects Ltd.)
>> बर्जर पेंट्स शेयर प्राइस (Berger Paints Share)
>> आईटीसी लिमिटेड (ITC Limited)
>> Teamlease services limited share price

किन शेयरों में करें होल्ड
HDFC Securities की रिपोर्ट के मुताबिक, इस समय पर बर्जर पेंट्स, आईटीसी लिमिटेड, पीएसपी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड औक टीमलीज सर्विस के शेयरों को जमा करने या होल्ड करने की सलाह है. अगर आप भी मार्केट के इस उतार-चढ़ाव में किसी शेयर में पैसा लगाना चाहते हैं तो इन शेयरों को लेकर एक्सपर्ट से सलाह ले सकते हैं. 

Buy Stocks- 
>> वी-मार्ट रिटेल लिमिटेड (V-Mart Retail Limited)
>> स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI Share Price)
>> कजारिया सिरेमिक (kajaria ceramics limited share price)

किन शेयरों में निवेशक कर सकते हैं खरीदारी?
HDFC Securities की रिपोर्ट के मुताबिक, इस समय पर निवेशक वी-मार्ट, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया या फिर कजारिया सिरेमिक के शेयरों में खरीदारी कर सकते हैं. अगर आप भी मार्केट के इस उतार-चढ़ाव में किसी शेयर में पैसा लगाना चाहते हैं तो इन शेयरों को लेकर एक्सपर्ट से सलाह ले सकते हैं. 

Sell Stocks-
>> Endurance Technologies Ltd Share Price
>> Tata Elxsi Limited

क्या है एक्सपर्ट की सलाह-
टाटा एलेक्सी के शेयर में शुक्रवार को 6,997.85 रुपये के लेवल पर बढ़त के साथ में बंद हुए हैं. वहीं, Endurance का शेयर 1,384.00 रुपये के लेवल पर क्लोज हुआ है. यह स्टॉक 0.36 फीसदी फिसलकर लाल निशान में बंद हुआ है. 1393.50 रुपये के लेवल पर इस शेयर में खरीदारी की राय है और 1426 रुपये के लेवल पर इसमें बिकवाली की सलाह है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Trending news