क्रैश हुआ डेल्टा कॉर्प का शेयर, 52 हफ्ते के लो पर स्टॉक, मिला एक और टैक्स नोटिस
Advertisement
trendingNow11917706

क्रैश हुआ डेल्टा कॉर्प का शेयर, 52 हफ्ते के लो पर स्टॉक, मिला एक और टैक्स नोटिस

Delta Corp Ltd Share Price: डेल्टा कॉर्प को टैक्स नोटिस (Delta Corp Ltd Tax Notice) मिलने के बाद से ही कंपनी के शेयरों में बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है. आज भी कंपनी का स्टॉक 12 फीसदी टूट गया है. 

क्रैश हुआ डेल्टा कॉर्प का शेयर, 52 हफ्ते के लो पर स्टॉक, मिला एक और टैक्स नोटिस

Delta Corp Ltd Share Price: डेल्टा कॉर्प को टैक्स नोटिस (Delta Corp Ltd Tax Notice) मिलने के बाद से ही कंपनी के शेयरों में बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है. आज भी कंपनी का स्टॉक 12 फीसदी टूट गया है. आज ये शेयर 12 फीसदी टूटकर एक साल के निचले स्तर 122.60 पर पहुंच गया है. कंपनी इस समय दोहरी मार का सामना कर रही है. पहले कंपनी के ऑनलाइन गेमिंग पर जीएसटी को बढ़ाकर 28 फीसदी करने का फैसला लिया था. इसके बाद में कंपनी को 23,206 करोड़ रुपये का टैक्स नोटिस मिल गया है.

सितंबर में जारी हुआ टैक्स नोटिस

पिछले हफ्ते सितंबर में कंपनी को जीएसटी विभाग की तरफ से 16,822 करोड़ रुपये के टैक्स नोटिस मिला था. यह जुलाई 2017 और मार्च 2022 के बीच की अवधि के लिए था. 11,140 करोड़ रुपये का एक नोटिस डेल्टा कॉर्प के खिलाफ जारी किया गया था. 5,682 करोड़ रुपये का दूसरा नोटिस इसकी तीन सहायक कंपनियों - कैसीनो डेल्टिन डेन्जोंग, हाईस्ट्रीट क्रूज़ और डेल्टा प्लेजर के खिलाफ जारी किया गया था. 

लगातार फिसल रहा है शेयर

कंपनी का शेयर पिछले 5 दिन में 10.28 फीसदी फिसल गया है. इसके अलावा पिछले एक महीने में कंपनी का स्टॉक 27.77 फीसदी फिसल गया है. आज कंपनी के शेयर एक साल के निचले स्तर पर पहुंच गए हैं. फिलहाल अभी कंपनी का स्टॉक 127.85 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहा है. 

क्या है एक्सपर्ट की राय?

तकनीकी सेटअप पर, एक एक्सपर्ट ने कहा कि स्टॉक 80 रुपये के लेवल तक जा सकता है. टिप्स2ट्रेड्स के एआर रामचंद्रन ने कहा है कि डेल्टा कॉर्प के शेयर की कीमत में मंदी है, लेकिन दैनिक चार्ट पर यह अब 120.3 रुपये पर अगले समर्थन के साथ ओवरसोल्ड है. इसके अलावा इस समय निवेशकों को स्टॉक खरीदारी से बचना चाहिए.

क्या है कंपनी का कारोबार?

Delta Corp कंपनी कसीनो के ऑपरेशन में लगी हुई है. इसके अलावा कंपनी रियल एस्टेट, गेमिंग, हॉस्पिटैलिटी और अन्य कारोबार में लगी हुई है. कंपनी अपने गेमिंग और हॉस्पिटैलिटी बिजनेस को DELTIN ब्रांड के तहत चला रही है. कंपनी के पास गोवा में तीन कैसीनो हैं, जिनमें डेल्टिन रोयाल, डेल्टिन जेएक्यूके और डेल्टिन कैरावेला शामिल हैं.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Trending news