Adani Group की 10 कंपनियों के फिसले शेयर, अडानी एंटरप्राइजेज सबसे ज्यादा टूटा
Advertisement

Adani Group की 10 कंपनियों के फिसले शेयर, अडानी एंटरप्राइजेज सबसे ज्यादा टूटा

Adani Group Share Price: अडानी ग्रुप (Adani Group) के शेयरों में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. आज अडानी ग्रुप की 10 कंपनियों के शेयर गिरावट के साथ बंद हुए हैं. मंगलवार को लगातार दूसरे दिन कंपनी के शेयरों में गिरावट देखने को मिल रही है.

Adani Group की 10 कंपनियों के फिसले शेयर, अडानी एंटरप्राइजेज सबसे ज्यादा टूटा

Adani Group Share Price: अडानी ग्रुप (Adani Group) के शेयरों में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. आज अडानी ग्रुप की 10 कंपनियों के शेयर गिरावट के साथ बंद हुए हैं. मंगलवार को लगातार दूसरे दिन कंपनी के शेयरों में गिरावट देखने को मिल रही है. आज सबसे ज्यादा नुकसान अडानी एंटरप्राइजेज को हुआ है. आज कंपनी का ये स्टॉक 7 फीसदी तक टूट गया है. 

किस शेयर में आई कितनी गिरावट
बीएसई में अडाणी एंटरप्राइजेज का शेयर 7.06 फीसदी नीचे आ गया है. इसके अलावा अडाणी पोर्ट्स के शेयर में 5.66 फीसदी, अडाणी पावर में पांच फीसदी, अडाणी ट्रांसमिशन में पांच फीसदी, अडाणी ग्रीन एनर्जी में पांच फीसदी, अडाणी टोटल गैस में पांच फीसदी और अडाणी विल्मर में 4.99 फीसदी का नुकसान रहा.

NDTV के शेयर भी फिसले
एनडीटीवी का शेयर 4.99 फीसदी, एसीसी 4.22 फीसदी और अंबुजा सीमेंट्स 2.91 फीसदी नीचे आया है. दिन में कारोबार के दौरान समूह की कई कंपनियों के शेयर अपने निचले सर्किट को छू गए हैं. 

सेंसेक्स-निफ्टी में रहा नुकसान
बेहद उतार-चढ़ाव भरे कारोबार में बीएसई का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 40.14 अंक या 0.07 फीसदी के नुकसान से 57,613.72 अंक पर आ गया है. अडाणी समूह की कंपनियों के बाजार पूंजीकरण में दो कारोबारी सत्रों में सामूहिक रूप से 80,096.75 करोड़ रुपये की गिरावट आई है.

भाषा - एजेंसी

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news