संग्राम से जल्द शादी कर सकती हैं पायल रोहतगी
Advertisement
trendingNow172717

संग्राम से जल्द शादी कर सकती हैं पायल रोहतगी

पहलवान संग्राम सिंह के साथ पिछले दो वर्षो से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहीं अभिनेत्री पायल रोहतगी कहती हैं कि वह उन्हें बहुत याद करती हैं और संभवत: जल्द उनसे शादी करें। संग्राम इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे टीवी रियलिटी शो `बिग बॉस साथ-7` में बतौर प्रतिभागी दिखाई दे रहे हैं।

fallback

मुंबई : पहलवान संग्राम सिंह के साथ पिछले दो वर्षो से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहीं अभिनेत्री पायल रोहतगी कहती हैं कि वह उन्हें बहुत याद करती हैं और संभवत: जल्द उनसे शादी करें। संग्राम इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे टीवी रियलिटी शो `बिग बॉस साथ-7` में बतौर प्रतिभागी दिखाई दे रहे हैं।
यहां एक साक्षात्कार में पायल ने कहा कि इन दो वर्षों में यह पहली बार है जब हम एक-दूसरे अलग रह रहे हैं। वह सिर्फ मेरे प्रेमी नहीं, बल्कि मेरे सबसे प्रिय मित्र भी हैं। क्या संग्राम के `बिग बॉस` से बाहर आने पर उनसे शादी करेंगी? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि बहुत कुछ है जो आप कहना और साझा करना चाहते हैं, लेकिन सिर्फ अपने प्रेमी या दोस्त के साथ। मैं संग्राम को बहुत याद करती हूं और आशा है कि शादी जल्द होगी। पायल हाल में `बिग बॉस` के घर में एक विशेष कार्य के भाग के रूप में संग्राम से मिलने गई थीं।
`बिग बॉस` के घर में अब कुल नौ प्रतिभागी बचे हैं। इन प्रतिभागियों में कुशाल टंडन, गौहर खान, तनिषा मुखर्जी, अरमान कोहली, सोफी हयात, एजाज खान, वीजे एंडी और काम्या पंजाबी शामिल हैं। (एजेंसी)

Trending news