Sarkari Naukri: यूपी में निकली 12वीं पास के लिए बंपर भर्ती, इतना मिलेगा वेतन, ये है आवेदन का तरीका
Advertisement

Sarkari Naukri: यूपी में निकली 12वीं पास के लिए बंपर भर्ती, इतना मिलेगा वेतन, ये है आवेदन का तरीका

UPSRTC Recruitment 2023: इस भर्ती के लिए आवेदन की शुरुआत 20 जनवरी 2023 को हो चुकी है. वहीं, आवेदन की आखिरी तारीख 28 जनवरी 2023 तय की गई है. यानी भर्ती के लिए आवेदन हेतु सिर्फ दो दिनों का समय बचा है.

Sarkari Naukri: यूपी में निकली 12वीं पास के लिए बंपर भर्ती, इतना मिलेगा वेतन, ये है आवेदन का तरीका

Sarkari Naukri 2023: सरकारी नौकरी के लिए भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. उत्तर प्रदेश में 600 से ज्यादा पदों पर नौकरी के लिए भर्ती (UPSRTC Recruitment 2023) का नोटिफिकेशन जारी किया गया है. आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के लिए 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) ने कुल 625 पदों पर भर्ती निकाली है, जिसके तहत कंडक्टर के पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. 

इस पद के लिए आवेदन करने के योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट (sewayojan.up.nic.in) पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. भर्ती के तहत उत्तर प्रदेश में कौशाम्बी, जौनपुर, मिर्जापुर, सहारनपुर, प्रतापगढ़ और प्रयागराज जिले में उम्मदीवारों की भर्ती की जाएगी.

पदों की संख्या (UPSRTC Recruitment 2023)
- कुल पद- 625
- सहारनपुर- 360 पद
- कौशाम्बी, जौनपुर, प्रयागराज, प्रतापगढ़, मिर्जापुर- 265 पद

शैक्षिक योग्यता
उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) द्वारा निकाली गई इस भर्ती के लिए 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन के योग्य माना जाएगा. किसी भी स्ट्रीम से पास होने वाला उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकता है. हालांकि, उसे कंप्यूटर कॉम्पिटेंसी सर्टिफिकेट भी जमा करना होगा. योग्यता से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को जरूर देखें.

महत्वपूर्ण तारीख
इस भर्ती के लिए आवेदन की शुरुआत 20 जनवरी 2023 को हो चुकी है. वहीं, आवेदन की आखिरी तारीख 28 जनवरी 2023 तय की गई है. यानी भर्ती के लिए आवेदन हेतु सिर्फ दो दिनों का समय बचा है.

उम्र सीमा
इस भर्ती के लिए 18 वर्ष की आयु से लेकर 45 वर्ष की आयु तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. 

सैलरी
इस भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारों को 20 हजार रुपये तक का वेतन मिलेगा. हालांकि, वेतन से जुड़ी डिटेल जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें.

भर्ती से जुड़ी अन्य किसी भी जानकारी के लिए नोटिफिकेशन के इस लिंक पर क्लिक करें- Apply Here For UPSRTC Recruitment 2023

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news