State Bank of India: स्टेट बैंक में निकली नौकरी, सैलरी 20 लाख रुपये तक; ऐसे करना है आवेदन
Advertisement

State Bank of India: स्टेट बैंक में निकली नौकरी, सैलरी 20 लाख रुपये तक; ऐसे करना है आवेदन

SBI Recruitment 2023: उम्मीदवारों को एसबीआई की वेबसाइट bank.sbi/careers या sbi.co.in/careers पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से खुद को ऑनलाइन रजिस्टर करना होगा.

State Bank of India: स्टेट बैंक में निकली नौकरी, सैलरी 20 लाख रुपये तक; ऐसे करना है आवेदन

SBI Recruitment 2023 Notification: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) अनुबंध के आधार पर स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों के लिए आवेदन मांग रहा है. इच्छुक उम्मीदवार sbi.co.in/careers और sbi.co.in पर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मार्च, 2023 है.

Eligibility Criteria
R&Python, Sequel में एक्सपीरिएंस के साथ फर्स्ट डिवीजन (60%) में (स्टेटिस्टिक्स/ मैथ्स/ इकोनोमिक्स) में पोस्ट ग्रेजुएट. बी.टेक (आईटी/ सीएस), पी.जी. को वरीयता दी जाएगी. कंप्यूटर या पीजीडीसी और एमआईएस में डिप्लोमा होना चाहिए. 
आयु सीमा की बात करें तो इन पदों पर आवेदन करने के लिए किसी भी कैंडिडेट की आयु कम से कम 25 साल होनी चाहिए वहीं अधिकतम आयु सीमा 35 साल रखी गई है. 

How to apply
उम्मीदवारों को एसबीआई की वेबसाइट bank.sbi/careers या sbi.co.in/careers पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से खुद को ऑनलाइन रजिस्टर करना होगा और इंटरनेट बैंकिंग/ डेबिट कार्ड/ क्रेडिट कार्ड आदि का उपयोग करके आवेदन फीस का भुगतान करना होगा. इस पद पर नौकरी जयपुर में मिलेगी. यह पद सीनियर एग्जीक्यूटिव स्टेटिस्टिक्स का है.

Selection process
चयन शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू पर आधारित होगा, इसके बाद सीटीसी पर बात की जाएगी. हालांकि, यह SBI भर्ती अभियान एक वैकेंसी के लिए है. मतलब इस भर्ती प्रक्रिया से एक पद भरा जाना है. जिन लोगों को नौकरी मिलेगी उनका अप्रेजल भी किया जाएगा. अप्रेजल हर 6 महीने पर किया जाएगा. नोटिफिकेशन में कहा गया है कि इस पद पर नौकरी पाने वाले को 15 से 20 लाख रुपये सालाना का पैकेज मिलेगा. 

बैंक भारत में भारतीय स्टेट बैंक के किसी भी ऑफिस में सेवाओं को पोस्ट करने या ट्रांसफर करने का अधिकार सुरक्षित रखता है या सेवा की जरूरत के आधार पर अपने किसी भी सहयोगी / सहायक कंपनी या किसी अन्य संगठन को प्रतिनियुक्त करता है.

अनुबंध की अवधि 3 साल है, जिसे बैंक के विवेक पर, 1 और साल के लिए रिन्यू किया जा सकता है (कुल अनुबंध की अवधि 4 साल से ज्यादा नहीं होगी). अनुबंध को किसी भी समय बिना किसी प्रयोर नोटिस के खत्म किया जा सकता है. दोनों ओर से एक महीने का नोटिस या उसके एवज में एक महीने की मुआवजा राशि के भुगतान पर.

नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://sbi.co.in/documents/77530/25386736/22022023_ADVERTISEMENT+NO.+CR... है.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news