Sarkari Naukri: इन पदों पर बिना पेपर के सीधी भर्ती, आपको करना होगा सिर्फ एक काम
Advertisement
trendingNow11340345

Sarkari Naukri: इन पदों पर बिना पेपर के सीधी भर्ती, आपको करना होगा सिर्फ एक काम

HAL Recruitment 2022: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 12/13/14 सितंबर 2022 को पदों के अनुसार दिए गए प्रोग्राम के मुताबिक वॉक-इन के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

Sarkari Naukri: इन पदों पर बिना पेपर के सीधी भर्ती, आपको करना होगा सिर्फ एक काम

HAL Apprentice Recruitment 2022 Notification: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने इंजीनियरिंग ग्रेजुएट्स, ग्रेजुएट्स इन जनरल स्ट्रीम और डिप्लोमा के लिए आवेनद मांगे हैं. हवदराबाद अपरेंटिस अधिनियम, 1961 के तहत इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 12/13/14 अनुसूची 2022 पर निर्धारित वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं. अधिसूचना में उल्लिखित संबंधित ट्रेडों में ग्रेजुएट / डिप्लोमा समेत कुछ शैक्षणिक योग्यता वाले उम्मीदवारों के पास हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) का हिस्सा बनने का सुनहरा मौका है.

Important Dates HAL Apprentice Recruitment 2022 Notification
वॉक-इन-इंटरव्यू की तारीख
डिप्लोमा - 12 सितंबर 2022
इंजीनियरिंग ग्रेजुएट -13 सितंबर 2022
जनरल स्ट्रीम में ग्रेजुएट -14 सितंबर 2022

How to Apply HAL Apprentice Recruitment 2022 Notification
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 12/13/14 सितंबर 2022 को पदों के अनुसार दिए गए प्रोग्राम के मुताबिक वॉक-इन के लिए उपस्थित हो सकते हैं. वॉक-इन से पहले उम्मीदवारों को www.mhrdtnats.gov.in पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करना होगा और इसकी एक प्रति वॉक-इन के समय जमा की जा सकती है. कृपया इस संबंध में डिटेल्स के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें.

Engineering Graduate Apprentice: उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग / टेक्नोलॉजी में डिग्री होनी चाहिए.

Technician (Diploma)Apprentices: उम्मीदवारों को स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन से इंजीनियरिंग/टेक्नोलॉजी में डिप्लोमा पास होना चाहिए.

Graduate Apprentices in General Stream: उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिग्री होनी चाहिए. पदों की शैक्षिक योग्यता की डिटेल के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news