Sainik School Recruitment 2023: सैनिक स्कूल में नौकरी, 10वीं 12वीं पास के लिए सैलरी के साथ रहना खाना फ्री
Advertisement
trendingNow11577472

Sainik School Recruitment 2023: सैनिक स्कूल में नौकरी, 10वीं 12वीं पास के लिए सैलरी के साथ रहना खाना फ्री

Sainik School: सैनिक स्कूल गोलपारा एलडीसी और अन्य पदों के लिए कैंडिडेट्स की भर्ती करेगा. योग्य उम्मीदवार सैनिक स्कूल गोलपारा की आधिकारिक साइट sainikschoolgoalpara.org के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

Sainik School Recruitment 2023: सैनिक स्कूल में नौकरी, 10वीं 12वीं पास के लिए सैलरी के साथ रहना खाना फ्री

Sainik School Sarkari Naukri: सैनिक स्कूल ने एलडीसी और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार सैनिक स्कूल गोलपाड़ा की आधिकारिक साइट sainikschoolgoalpara.org के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 28 फरवरी, 2023 तक है. इस भर्ती अभियान से सैनिक स्कूल में 12 पदों को भरा जाएगा. पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल यहां चेक कर सकते हैं.

Vacancy Details
टीजीटी (कंप्यूटर साइंस): 1 पद
स्कूल काउंसलर: 1 पद
नर्सिंग सिस्टर: 1 पद
बैंड मास्टर : 1 पद
एलडीसी: 2 पद
वार्ड बॉय : 2 पद
लैब असिस्‍टेंट: 2 पद
पीईएम/ पीटीआई कम मैट्रन: 1 पद
हॉर्स राइडिंग इंस्ट्रक्टर: 1 पद

Eligibility Criteria
उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध डिटेल अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा चेक कर सकते हैं.

Selection Process
चयन प्रक्रिया में टीजीटी, काउंसलर, मास्टर, लैब असिस्टेंट और हॉर्स राइडिंग इंस्ट्रक्टर पदों के लिए लिखित परीक्षा, प्रदर्शन और इंटरव्यू और एलडीसी, वार्ड बॉय, पीईएम / पीटीआई सह मैट्रन, नर्सिंग बहन के लिए लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट, प्रोफिशिएंसी टेस्ट और इंटरव्यू शामिल हैं.

Application Fees
आवेदन फीस कुछ पदों के लिए 1000 रुपये और अन्य के लिए 500 रुपये है. फीस का भुगतान भारतीय स्टेट बैंक, मोरनाई को देय "प्रिंसिपल, सैनिक स्कूल, गोलपारा" के पक्ष में तैयार डिमांड ड्राफ्ट के रूप में किया जाना चाहिए. “Principal, Sainik School, Goalpara” payable to State Bank of India, Mornai.

आपको बता दें कि ऑल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा ( AISSEE 2023) का रिजल्ट जल्द ही जारी होने की उम्मीद है. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी एनटीए ने पहले ही आधिकारिक वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर एआईएसएसईई आंसर की और रिस्पॉन्स सीट जारी कर दी है. AISSEE 2023 की प्रवेश परीक्षा में शामिल उम्मीदवार जल्द ही रिजल्ट जारी होने की उम्मीद कर सकते हैं.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news