SAIL Recruitment 2023: सेल में निकली सरकारी नौकरी, पढ़ लीजिए पूरी डिटेल्स
Advertisement

SAIL Recruitment 2023: सेल में निकली सरकारी नौकरी, पढ़ लीजिए पूरी डिटेल्स

SAIL Sarkari Naukri 2023: सेल बोकारो ने टेक्नीशियन, मैनेजमेंट ट्रेनी, माइनिंग सिरदार और अन्य 244 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. कैंडिडेट्स रजिस्ट्रेशन के शुरू होने की तारीख, आखिरी तारीख, वैकेंसी डिटेल्स सैलरी आदि की डिटेल यहां चेक कर सकते हैं. 

 

SAIL Recruitment 2023: सेल में निकली सरकारी नौकरी, पढ़ लीजिए पूरी डिटेल्स

Sarkari Naukri: सेल लिमिटेड ने अपने बोकारो प्लांट में टेक्नीशियन, माइनिंग सिरदार और कई अन्य पदों पर भर्ती के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है. इच्छुक और योग्य इन  पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें. आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है और इसे सेल की आधिकारिक वेबसाइट - https://sailcareers.com पर देखा जा सकता है. भर्ती के लिए फॉर्म केवल ऑनलाइन जमा किए जाएंगे. ऑनलाइन आवेदन करने की शुरूआती तारीख 25 मार्च 2023 है और आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 अप्रैल 2023 है. इस साल कुल 244 वैकेंसी भरी जानी हैं. करियर सेक्शन में सेल की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन ऑनलाइन भरे जा सकते हैं. आवेदन करने के लिए लिंक एक्टिव कर दिया गया है.

Operator Technician Trainee
सरकार से मान्यता प्राप्त संस्थान से प्रासंगिक इंजीनियरिंग स्ट्रीम में इंजीनियरिंग में 03 साल के फुल टाइम डिप्लोमा के साथ मैट्रिक.

Attendant cum Technician Trainee Electrician
सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रीशियन ट्रेड में फुल टाइम आईटीआई/ एनसीवीटी के साथ मैट्रिक.

Attendant cum Technician (Trainee) -HMV  
हैवी अर्थ मूविंग/ माइनिंग इक्विपमेंट ऑपरेट करने के लिए वैलिड हैवी मोटर व्हीकल ड्राइविंग लाइसेंस या समकक्ष के साथ मैट्रिकुलेशन.

Medical Officer
मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया / नेशनल मेडिकल कमीशन द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से एमबीबीएस.

Mining Sirdar
वैलिड गैस परीक्षण और प्राथमिक चिकित्सा प्रमाण पत्र के साथ CMR के तहत DGMS से खनन सरदार के योग्यता के प्रमाण पत्र के साथ एक सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से मैट्रिक.

सैलरी की बात करें तो Technician के पद पर 38920 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी. वहीं Attendant cum Technician Trainee Electrician  के पद 35070 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी. वहीं Attendant cum Technician (Trainee) के पद पर 35070 रुपये महीना सैलरी मिलेगी.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news