इंद्रप्रस्थ कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए निकली वैकेंसी, रखते हैं ये योग्यता तो कर दें आवेदन
Advertisement

इंद्रप्रस्थ कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए निकली वैकेंसी, रखते हैं ये योग्यता तो कर दें आवेदन

Indraprastha Women's College Jobs 2023: इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर विमेन में कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती के जरिए कॉलेज ने असिस्टेंट प्रोफेसर के  123 पदों के लिए आवेदन मांगे है. इसके लिए आवेदन शुरू है. 

इंद्रप्रस्थ कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए निकली वैकेंसी, रखते हैं ये योग्यता तो कर दें आवेदन

​IP Women's College Recruitment 2023: इंद्रप्रस्थ महिला महाविद्यालय ने एक भर्ती अभियान चलाया है. अगर आप कॉलेज में प्रोफेसर के तौर पर नौकरी करना चाहते हैं तो इस शानदार अवसर का लाभ उठा सकते हैं. अगर आप योग्यता रखते हैं तो यहां बढ़िया सैलरी पैकेज पर जॉब हासिल कर सकते हैं. इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर विमेन (Indraprastha College For Women) में 100 से ज्यादा पदों वैकेंसी निकली है.

इस वैकेंसी के लिए संस्थान ने ऑफिशियल जॉब नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है. योग्य कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए कॉलेज की ऑफिशियल वेबसाइट hindi.ipcollege.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की लास्ट डेट 29 मई 2023 तय की गई है. इच्छुक कैंडिडेट्स यहां देखें भर्ती से जुड़ी सभी डिटेल...

वैकेंसी डिटेल
इंद्रप्रस्थ विमेन कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 123 पदों को भरने का फैसला लिया गया है. 

यो होनी चाहिए जरूरी योग्यताएं
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. 
इसके अलावा उनके पास  यूजीसी/सीएसआईआर द्वारा आयोजित नेट परीक्षा पास/पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए. 
साथ ही नोटिफिकेशन में अन्य निर्धारित पात्रताएं और कार्यानुभव होना चाहिए.

निर्धारित आवेदन शुल्क
असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 500 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला कैंडिडेट्स को शुल्क भुगतान में छूट दी गई है. 

जानें कितनी मिलेगी सैलरी
इन पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को हर महीने 57,700 से लेकर 1,82,400 रुपये सैलरी दी जाएगी. 

सिलेक्शन प्रोसेस
इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर विमेन में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया के तहत सबसे पहले स्क्रीनिंग/शॉर्टलिस्टिंग की जाएगी. इसके बाद इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा. 

Trending news