AI से काम कराना कोई इनसे सीखे... बिना किसी मेहनत ऑनलाइन डेटिंग से ऐसे मिली गई वाइफ
Advertisement

AI से काम कराना कोई इनसे सीखे... बिना किसी मेहनत ऑनलाइन डेटिंग से ऐसे मिली गई वाइफ

AI Role In Online Dating: क्या आपने कभी सोचा था कि आपको डेटिंग करने के लिए इमोशन की जरूरत नहीं पड़ेगी. यदि नहीं तो अब इस बारे में सोचने का समय आ गया है. क्योंकि अब AI आपके लिए यह काम करने वाला है. अगर बात अभी भी समझ नहीं आयी तो इस लेख को आखिरी तक पढ़िए-

AI से काम कराना कोई इनसे सीखे... बिना किसी मेहनत ऑनलाइन डेटिंग से ऐसे मिली गई वाइफ

Easiest Way To Impress Girl: इसमें कोई दोराय नहीं कि दिन पर दिन एडवांस होती टेक्नोलॉजी ने इंसान को पुरी तरह से खुद पर डिपेंड कर दिया है. जहां अभी तक यह सिर्फ दिमाग और शरीर की मेहनत को कम कर रहा था अब यह दिल को भी रेस्ट मोड पर भेजने की तैयारी में है. वह समय जल्द ही बितने वाला है जब वर्ड सिलेक्शन से सामने वाले के इमोशन का पता लगाया जा सकता था. यानी की अब आपको रियल या फेक नहीं आर्टिफिशियल इमोशन देखने के लिए मिलेगा. 

दरअसल, रूस के एक सॉफ्टवेयर डेवलपर ने ऑनलाइन डेटिंग के दौरान AI का ऐसा जबरदस्त इस्तेमाल किया कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने से लेकर उसे शादी के लिए प्रपोज करने तक किसी भी तरह की मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ी. यहां तक वह शादी के बाद भी बीवी को खुश रखने के लिए AI की मदद लेता है.

 

ऐसे किया ऑनलाइन डेटिंग AI यूज
अलेक्जेंडर ज़दान ने रूसी मीडिया को बताया कि सबसे पहले उन्होंने चैट जीपीटी को यह जानकारी दी कि वह कैसे बात करते हैं. पहले कुछ समय तक काफी गलतियां हुई, लेकिन कुछ समय बाद चैट जीपीटी इतना एक्सपर्ट हो गया कि वह बिल्कुल अलेक्जेंडर की तरह ही लड़कियों से बात करता था.

AI की मदद से किया गर्लफ्रेंड को इंप्रेस और प्रपॉज
अलेक्जेंडर बताते हैं कि उन्होंने AI की मदद से अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस किया है. इससे वह यह पता करते थे कि गर्लफ्रेंड को डेट पर कहां ले जाना है, खुश करने की ज़रूरत हो तो क्या कहना है. इस तरह से एआईबॉट ने उसके रिश्ते के हर कदम पर उनकी मदद की। यहां तक कि गर्लफ्रेंड शादी के लिए कब और कैसे प्रपोज करना है इसका फैसला भी उन्होंने AI की मदद से ही लिया था.
 
आपके रिश्ते के लिए भी वरदान साबित हो सकता है AI
यदि आप भी किसी को पसंद करते हैं, लेकिन उसे इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं तो आप भी टेक्नोलॉजी की मदद कर सकते हैं. हालांकि इस दौरान यह जरूर ध्यान रखें कि आपके अंदर का इमोशन और प्यार पूरी तरह से AI के इशारों पर ना चलने लगे.

Trending news