हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बता दिया कैसा होता है सच्चा प्यार
Advertisement

हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बता दिया कैसा होता है सच्चा प्यार

What Is True Love: सच्चा प्यार क्या होता है? यदि आप भी इसका जवाब जानना चाहते हैं, तो हिना खान का ये पोस्ट देखिए जिसमें उन्होंने बहुत ही खूबसूरती से अपने बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश किया है. यह एक बेहतरीन उदाहरण भी है कि कैसे आप अपने पार्टनर को एक मैसेज से स्पेशल फील करवा सकते हैं.

हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बता दिया कैसा होता है सच्चा प्यार

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फेमस हुई हिना खान अपने रियल लाइफ में भी रिश्तों को बहुत अहमियत देती है. इसमें कोई दोराय नहीं कि ग्लैमर दुनिया का हिस्सा होते हुए किसी एक लिए कमिट रहना आसान नहीं होता है. लेकिन बावजूद इसके हिना खान पिछले 10 सालों से एक ही शख्स को डेट कर रही हैं. 

हिना खान के बॉयफ्रेंड का नाम रॉकी जायसवाल है, जिसके बर्थ डे पर इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस नहीं बहुत प्यार भरा पोस्ट किया है. हालांकि यह शब्द भले ही हिना खान के अपने बॉयफ्रेंड के लिए हो लेकिन वास्तव में इसे हर शख्स को पड़ना चाहिए, यह जानने के लिए कि असली प्यार कैसा होता है? रिश्तों को लंबा चलाने और इसे मजबूत बनाए रखने के लिए क्या-क्या जरूरी होता है.

हिना खाने ने इस अंदाज में विश किया बॉयफ्रेंड को बर्थडे
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

यही होता है सच्चा प्यार

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में अनकंडीशनल लव का जिक्र करते हुए लिखा है कि यह बहुत ही सेल्फलेस एक्ट होता है. जिसमें आप अपने लिए नहीं बल्कि दूसरे को प्यार करने के लिए होते हैं बदले में बिना किसी चीज की उम्मीद रखते हुए. यह किसी सपने की तरह लगता है. लेकिन वास्तव में इसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है. 

साथ रहने के लिए बदलना जरूरी नहीं

हिना खान के पोस्ट को पढ़कर यह समझा जा सकता है कि किसी को प्यार करने की पहली शर्त यही होती है कि उसे बिना बदले अपनाया जाए. आप किसी को खुद से प्यार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं, लेकिन यदि आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो उसकी प्रायॉरिटी में ही आप अपनी खुशी तलाश लेते हैं. 

प्यार में एक-दूसरे के एफर्ट को पहचानना जरूरी 

रिश्ता तभी मजबूत होता है जब दो लोग एक-दूसरे के एफर्ट को समझें और सराहना करे. इसके बिना किसी के साथ रहना बहुत मुश्किल है. यदि आपका पार्टनर आपके लिए एडजस्टमेंट कर रहा है तो उसके लिए उसे थैंक्यू कहें. यह एक छोटी-सी चीज आपके रिश्ते खूबसूरत बना देगी जिसका आपको अंदाजा भी नहीं है. आसान भाषा में कहा जाए तो अपने पार्टनर की  कद्र करें, जिसका एक परफेक्ट उदाहरण है हिना खान का पोस्ट. इस तरीके से आप भी अपने बॉयफ्रेंड या पति को स्पेशल फील करवा सकते हैं.

Trending news