Advertisement
trendingPhotos1484908
photoDetails1hindi

Christmas 2022: क्रिसमस पार्टी में लगेंगे स्टाइलिश, सोनम से सीखें सर्दी में कैसे लगाएं फैशन का तड़का

Christmas-Winter Styling Tips: दिसंबर में ही ठंड इतनी तेज हो गई है कि स्वेटर या जैकेट के बिना बाहर जाना मुश्किल लगता है. सर्दियों के दिनों में स्वेटर की वजह से पूरा फैशन और स्टाइल खत्म हो जाता है. अगर बाद किसी पार्टी या त्योहार की हो तो मुश्किल हो जाती है. समझ नहीं आता कि क्या स्टाइलिश कपड़े पहने या फिर सर्दी से खुद को बचाने के लिए गर्म कपड़े पहनें? अगर हमें फैशन या फिर स्वेटर में से किसी एक को चुनना हो तो जाहिर सी बात है कि ठंड से बचने के लिए स्वेटर को ही चुनेंगे. एक बात सोचने की है कि ऐसा करना ही क्यों है, जबकि हम सर्दी से बचने के के साथ ही फैशन को भी फॉलो कर सकते हैं. 

शॉल

1/5
शॉल

शॉल भलें ही पारंपरिक पहनावा हो लेकिन ये आज के फैशन को पीछे छोड़ देता है. आप सिंपल और स्टाइलिश शॉल को कपड़ों के ऊपर डाल सकते हैं. अलग-अलग तरीके से शॉल को डालेंगे तो हर बार हटकर नजर आएंगे. 

वुलेन

2/5
वुलेन

अगर आप साड़ी या फिर लहंगा पहनना चाहते हैं तो उसके ऊपर वुलन ब्लाउज पहन सकते हैं. साड़ी के ऊपर मैचिंग का पोचू भी ट्राई कर सकते हैं. पोचू आपके लुक में चार-चांद लगा देगा. 

वेलवेट

3/5
वेलवेट

वेलवेट के कपड़े गर्म होते हैं और देखने में स्टाइलिश भी लगते हैं. अगर आप वेलवेट की गाउन या फिर लहंगा पहनते हैं तो ठंड आपसे दूर रहेगी. वेलवेट पहनकर आप पार्टी की लाइमलाइट खींच सकते हैं. 

ब्लेजर

4/5
ब्लेजर

ब्लेजर देखने में स्टाइलिश लगता है. किसी भी ड्रेस के ऊपर ब्लेजर को आसानी से डाल सकते हैं. पार्टी को ध्यान में रखते हुए किसी ब्राइट कलर का ब्लेजर खरीदें. 

बॉडी वार्मर

5/5
बॉडी वार्मर

बॉडी वार्मर पहनकर अंदर से ठंड से बच सकते हैं और बाहर से कोई स्टाइलिश कपड़े पहन सकते हैं. अगर गाउन, लहंगा या फिर साड़ी पहन रहे हैं तो लेग वार्मर पहनना न भूलें. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़