Hair Style Tips: गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश, तो फॉलो करें Hina khan के ये हेयरस्टाइल
Advertisement
trendingNow11223463

Hair Style Tips: गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश, तो फॉलो करें Hina khan के ये हेयरस्टाइल

Hina khan Hairstyles: हेयरस्टाइल (Hairstyles) भी हर आउटफिट के हिसाब से ही होते हैं. ऐसे में  हम आपको कुछ ऐसे हेयर स्टाइल के बारे में बताएंगे जो गर्मियों में आपके लुक को स्टाइलिश बना देंगे.

 

Hair Style Tips: गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश, तो फॉलो करें Hina khan के ये हेयरस्टाइल

Hina khan Hairstyles: खूबसूरत लुक के लिए महिलाएं अपने आउटफिट से लेकर मेकअप का भी ध्यान रखती हैं, लेकिन ज्यादातर महिलाएं अपने हेयरस्टाइल पर ध्यान नहीं देती हैं. लेकिन क्या आप जानती हैं कि खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए हेयरस्टाइल (Hairstyles) बहुत जरूरी होता है. बता दें अच्छा और ट्रेंडी हेयरस्टाइल (trendy hair style)हमारे लुक में चार चांद लगा देता है. ऐसे में अब आप भी स्टनिंग लुक के लिए ट्रेंडी हेयरस्टाइल बना सकती हैं.वहीं ये तो सभी को पता है कि हिना खान (Hina khan) अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. वहीं उनके हेयरस्टाइल (Hairstyles) भी हर आउटफिट के हिसाब से ही होते हैं. ऐसे में आप भी उनके ट्रेंडी हेयर स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं. चलिए हम यहां आपको कुछ ऐसे हेयर स्टाइल के बारे में बताएंगे जो गर्मियों में आपके लुक को स्टाइलिश बना देंगे.

यह भी पढे़ं: Health Care Tips: रनिंग करने के बाद भूलकर भी न करें ये गलतियां, पड़ सकता है पछताना

 

गर्मियों में ट्राई करें ये हेयरस्टाइल
ओपन वेव हेयरस्टाइल-

इन दिनों वेव हेयरस्टाइल काफी पॉपुलर हैं. अगर आपको अपने बालों को ओपन रखना पसंद है तो आप गर्मियों के मौस में इस हेयर स्टाइल को अपना बना सकते हैं. इस हेयर स्टाइल की खास बात यह है कि इसमें बालों में अधिक वॉल्यूम नजर आता है. और इस हेयर स्टाइल में आपका चेहरे को पतला नजर भी आता है.

लो मेसी बन-
इन दिनों महिलाओं के बीच लो मेसी बन हेयरस्टाइल काफी ट्रेंड में है. अधिकतर महिलाएं साड़ी के साथ लो मेसी बन हेयरस्टाइल को कैरी करना पसंद करती हैं. वहीं बता दें इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए पहले बालों को कर्ल कर लें. इसके बाद लो बन बनाएं. बन बनाने के बाद इसे हल्का सूज कर दें. 

यह भी पढे़ं: Diabetes: गर्मियों में बढ़ जाता है आपका शुगर लेवल? तो इस तरह से करें कंट्रोल

स्ट्रेट हेयर-

स्ट्रेट हेयर एक ऐसा हेयरस्टाइल है जो कभी भी फैशन से आउट नहीं होता है. ये हेयर स्टाइल आप हर ड्रेस के साथ कैरी कर सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news