Sanju Samson का 'Bicep Celebration' हुआ Viral, जानिए क्या उनके फिट डोले-शोले का सीक्रेट
Advertisement
trendingNow12023198

Sanju Samson का 'Bicep Celebration' हुआ Viral, जानिए क्या उनके फिट डोले-शोले का सीक्रेट

Sanju Samson Bicep Celebration: संजू सैमसन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, खासकर 'बाइसेप्स सेलिब्रेशन' का लुत्फ हर किसी ने उठाया, लेकिन क्या आप उनकी फिटनेस का राज जानते हैं?

Sanju Samson का 'Bicep Celebration' हुआ Viral, जानिए क्या उनके फिट डोले-शोले का सीक्रेट

Sanju Samson Fitness Tips: टीम इंडिया के विकेटकीपर संजू सैमसन के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला गया सीरीज का तीसरा वनडे मैच बेहद यादगार रहा. पार्ल के बोलैड पार्क में उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर की पहली सेंचुरी लगाई. पिछले कई सालों से उनकी कंसिस्टेंसी पर सवाल उठाए जा रहे थे, लेकिन उन्होंने प्रोटियाज जैसी मजबूत टीम के खिलाफ शतक लगाकर खुद को वर्ल्ड क्लास प्लेयर के तौर पर साबित करने की कोशिश की. सबसे खास रहा उनके सेलिब्रेशन का तरीका जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

संजू का 'बाइसेप्स सेलिब्रेशन' वायरल
संजू सैमसन ने 44वें ओवर की छठी गेंद पर सिंगल लेकर अपना शतक पूरा किया, तब उन्होंने पहले तो बल्ला और हेल्मेट उठाकर दर्शकों के चियर करने का जवाब दिया. फिर दाएं हाथ के डोले-शोले दिखाकर सेलिब्रेट किया. 'बाइसेप्स सेलिब्रेशन' का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दर्शक उनके फिटनेस का राज जानना चाह रहे हैं.

 

 

 

वेट ट्रेनिंग 
संजू सैमसन अक्सर वेट लिफ्टिंग करते हुए नजर आते हैं जिससे उनका मसल गेन होता है, साथ ही बाइसेप्ल भी कर्ल होने लगते हैं. ये उनकी एक फेवरेट एक्सरसाइज है जो बॉडी स्ट्रेंथ को भी बढ़ा देती है. आप भी अपने डोले-शोले बनाने के लिए इस एक्सरसाइज का सहारा ले सकते हैं.
 

fallback

चेन वर्कआउट

संजू सैमसन अपनी फिटनेट को लेकर काफी सजग रहते हैं, जुलाई 2023 के दौरान उनकी एक वर्कआउट फोटो वायरल हुई थी जिसमें वो बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में गले में चेन लपेटकर वर्कआउट करते हुए नजर आए. उनकी इस इंटेंस एक्सरसाइज की वजह से लोग उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार जॉन सीना से कंपेयर करने लगे थे. इस एक्सरसाइस से उनके पैर के मसल्स और भी ज्यादा मजबूत हो जाते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanju V Samson (@imsanjusamson)

संजू की डाइट
संजू सैमसन फिटनेस के लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते हैं. वैसे तो उन्हें अपनी मां लिजी विश्वनाश (Lijy Viswanath) के हाथों का खाना पसंद है, लेकिन हेल्दी रहने के लिए वो सलाद, सब्जी, अंडे, मीट, दूध, कप्पा और मछली खाते हैं. इसके अलावा उनकी कोशिश होती है कि ऑयली फूड से ज्यादा से ज्यादा परहेज किया जाएं.

 

Trending news