Eat clean, Enjoy the green... आपके बड़े काम आ सकता है सारा अली खान का ये मंत्र
Advertisement
trendingNow11514283

Eat clean, Enjoy the green... आपके बड़े काम आ सकता है सारा अली खान का ये मंत्र

सारा अली खान की वेट लॉस जर्नी के बारे में आप जानते ही होंगे. फिल्मी दुनिया में आने से पहले उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए उन्होंने काफी लंबा सफर तय किया, तब जाकर उन्हेंने कामयाबी मिली. अब 2023 के लिए सारा ने नया संकल्प लिया है. जानिए क्या?

Eat clean, Enjoy the green... आपके बड़े काम आ सकता है सारा अली खान का ये मंत्र

जिस फोकस और दृढ़ संकल्प के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने शरीर से एक्सट्रा वजन को कम किया है और फिटनेस को बरकरार रखा है, वो आपके लिए प्रेरणादायक हो सकता है. पिज्जा, बर्गर और तमाम जंक फूड देखकर उनका उन्हें खाने का मन करता होगा और हमें यकीन भी है कि वह यह सब खाती होंगी, लेकिन फिर भी वह खुद को फिट रखने में कामयाब है. इसी बीच 2023 के लिए सारा अली खान ने नया संकल्प लिया है.

सारा अली खान फिलहाल लंदन में हैं. उन्होंने यहीं पर न्यू ईयर पार्टी मनाई और अब अपना ज्यादातर समय अपनी दोस्तों के साथ बिता रही हैं. आपने उन्हें रेस्त्रां के अंदर और बाहर, शॉपिंग के लिए सड़कों पर घूमते हुए और स्वादिष्ट खाना खाते हुए देखा होगा। हालांकि अब और नहीं. इस साल साला का संकल्प दुबला रहना और स्वच्छ खाना खाना है.

सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें हमें दिखा कि उसका नया साल कैसा लग रहा है. एक तस्वीर में वह एक सुपर मार्केट के वेजिटेबल सेक्शन में देखी गई, जिसमें वह खूब सारी हरी सब्जियों को देखकर खुश थी. उसने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया- Stay lean, eat clean, enjoy the green, you’ll feel serene, hai yakeen. इसका मतलब है कि दुबले रहो, स्वच्छ खाओ, हरे रंग का आनंद लो, यकीन है कि तुम शांत महसूस करोगे.

दरअसल, अपने कई इंटरव्यूज में ये बात सामने आ चुकी है कि सारा ने क्लीन और ग्रीन डाइट की मदद से ही अपना वजन कम किया है. वह नाश्ते में इडली, अंडे का सफेद भाग और टोस्ट खाती है. इसके बाद लंच में दाल, चपाती और हरी सब्जियां लेती है. डिनर में सारा हरी सब्जियों के साथ रोटियां खाती हैं. ऐसा लगता है कि 2023 में सारा ग्रीन और हेल्दी डाइट की ओर जा रही हैं. वह कब तक अपने इस संकल्प का पालन करती है यह तो समय ही बताएगा.

(Disclaimer: ये स्टोरी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news