Ashneer grover: अशनीर का नया लुक देख फैंस रह गए हैरान, देखते ही देखते घटाया 10 Kg वजन
Advertisement

Ashneer grover: अशनीर का नया लुक देख फैंस रह गए हैरान, देखते ही देखते घटाया 10 Kg वजन

Ashneer grover weight loss journey: 'भारतपे' के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने हैरान कर देने वाला बॉडी ट्रांसफार्मेशन किया है.

फाइल फोटो

Transformation Journey of Ashneer grover: अशनीर ग्रोवर का नाम भारत ही नहीं दुनियाभर में मशहूर हैं लेकिन आमजनों से उनका ज्यादातर परिचय बिजनेस रियलिटी टीवी शो 'शार्क टैंक इंडिया' के बाद हुआ. बता दें आपके मोबाइल में पड़ा 'भारतपे एप' अशनीर की ही देन है. अशनीर 'भारतपे' के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं और वो अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं. अपने जिंदगी से जुड़ी कई सारी अपडेट अशनीर सोशल मीडिया पर भी देते हैं. इन दिनों अशनीर की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिस पर फैंस का रिएक्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है.

क्या है तस्वीर में? 

अशनीर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो साझा की है जिसमें वो काले रंग की टी शर्ट में दिखाई दे रहे हैं आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या खास है! बता दें अशनीर ने देखते ही देखते 10 किलो वजन कम कर लिया है. इस तस्वीर में वो पहले से काफी पतले नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा  "10 Kgs Down! SImply disipline and zidd!!". उनकी इस तस्वीर पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि अशनीर को इंस्टाग्राम पर 7 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी इस तस्वीर को अब तक 78 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

ऐसे होता है वजन कम

किसी भी काम को करने के लिए अनुशासन और लगन की जरूरत होती है. अशनीर ने भी अपने कैप्शन में इस बात का जिक्र किया है. वजन कम करने के लिए आपको सबसे पहले अपने रेगुलर डाइट को मेंटेन करने की जरूरत है. आपको खाने कम कैलोरी वाले फूड्स को शामिल करना होगा. इसके साथ आपको फिजिकल एक्टिविटी में भी भाग लेना होगा. इसके लिए आप जिम जा सकते हैं या फिर घर पर एक्सरसाइज भी कर सकते हैं. खाने विटामिन और मिनरल्स वाली चीजों को शामिल करना न भूलें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news