Ananya Panday: ब्लैक ड्रेस में अनन्या पांडे ने मचा दी धूम! सेट किया फैशन का नया ट्रेंड
Advertisement

Ananya Panday: ब्लैक ड्रेस में अनन्या पांडे ने मचा दी धूम! सेट किया फैशन का नया ट्रेंड

अनन्या पांडे ने एक बार फिर फैशन जगत में तहलका मचा दिया है. उन्हें हमेशा फैशन के मामले में आगे रहने वाली जेन-जेड फैशन आइकॉन के रूप में जाना जाता है. 

Ananya Panday: ब्लैक ड्रेस में अनन्या पांडे ने मचा दी धूम! सेट किया फैशन का नया ट्रेंड

अनन्या पांडे ने एक बार फिर फैशन जगत में तहलका मचा दिया है. उन्हें हमेशा फैशन के मामले में आगे रहने वाली जेन-जेड फैशन आइकॉन के रूप में जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने लैक्मे फैशन वीक 2024 के ग्रैंड फिनाले में राहुल मिश्रा के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर वॉक किया और सभी को अपना दीवाना बना लिया.

अनन्या का आउटफिट एक डार्क और एडगी स्टाइल का था, जिसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह एकदम से गोथ लड़की की तरह खूबसूरत लग रही थीं. राहुल मिश्रा के अनूठे कलेक्शन और अनन्या पांडे के आत्मविश्वास से भरपूर स्टाइल का यह मेल देखने लायक था.

अनन्या ने पहनी स्ट्रैपलेस मिनी ड्रेस क्लासिक लिटिल ब्लैक ड्रेस का एक नया रूप था, जिसे राहुल मिश्रा के जादुई स्पर्श के साथ तैयार किया गया था.  सीक्विन से सजी इस खूबसूरत ड्रेस में एक तरफ फूलों का एप्लिक वर्क भी था. ऊपर की तरफ से तराशी गई यह मिनी ड्रेस, जिसमें प्लंजिंग नेकलाइन और विषम किनारे थे, कला का एक बेहतरीन उदाहरण थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

मैचिंग थाई-हाई बूट्स
यह ड्रेस अनन्या के शरीर पर बिल्कुल फिट थी और उनके कर्व्स को बखूबी हाइलाइट कर रही थी. इस पूरे लुक को और भी शानदार बनाने के लिए अनन्या ने मैचिंग थाई-हाई बूट्स पहने थे.  इन शानदार बूट्स ने ड्रेस को एक अच्छा लुक दिया.

हेयरस्टाइल
अनन्या पांडे के मेकअप लुक, एक्सेसरीज और हेयरस्टाइल ने भी उनके इस लुक में चार चांद लगा दिए. लंबे और दिल के आकार के झुमके उनके इस लुक को और भी निखार रहे थे. ये चांदी के झुमके अनन्या के आउटफिट पर लगे सीक्विन से मेल खाते थे. अनन्या के छोटे बालों को लंबा दिखाने के लिए लंबे और काले हेयर एक्सटेंशन का इस्तेमाल किया गया था, जिन्हें एक स्लीक पोनीटेल में बांधा गया था. यह हेयरस्टाइल अनन्या के चलने पर उनके बालों को लहराता हुआ दिखा रहा था, जो उनके पूरे लुक को और भी शानदार बना रहा था.

मेकअप
अनन्या का मेकअप लुक भी काफी फ्लॉलेस था. उनके मेकअप आर्टिस्ट ने एक डार्क ऐस्थेटिक लुक क्रिएट करने के लिए ड्यूवी बेस और हाइलाइटर का इस्तेमाल किया था. स्मोकी ब्लैक आईशैडो के साथ आईलाइनर, अच्छे से शेप्ड आइब्रो और मस्करा उनके लुक को और भी निखार रहे थे. उन्होंने थोड़ा सा गुलाबी ब्लश और न्यूड लिपस्टिक के साथ लुक को पूरा किया.

Trending news