महिला ने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, डूबने से डर लगा तो बेटी के साथ आ गई बाहर, तीन की मौत
Advertisement
trendingNow11628529

महिला ने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, डूबने से डर लगा तो बेटी के साथ आ गई बाहर, तीन की मौत

Madhya Pradesh: पुलिस ने कुएं से 18 महीने के बेटे समेत तीन बच्चों के शव बरामद किए. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला ने अपने पति से झगड़े के बाद यह कदम उठाया.

प्रतीकात्मक फोटो

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 30 वर्षीय महिला अपने चार नाबालिग बच्चों के साथ एक कुएं में कूद गई. लेकिन कुछ देर बाद ही महिला अपनी एक बच्ची के साथ कुएं से बाहर निकल आई, जबकि बाकी तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई.

पुलिस ने बरामद किए तीन बच्चों के शव
पुलिस ने कुएं से 18 महीने के बेटे समेत तीन बच्चों के शव बरामद किए. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला ने अपने पति से झगड़े के बाद यह कदम उठाया.

बच्चों को एक-एक करके कुएं में फेंका
पुलिस ने कहा कि महिला ने पहले अपने बच्चों को एक-एक करके कुएं में फेंका और बाद में खुद कुएं में कूद गई. लेकिन वह डर गई और कुएं में पानी भरने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली रस्सी को पकड़ कर अपनी एक बेटी के साथ कुएं से बाहर आ गई.

जब तक परिजन या स्थानीय लोग बच्चों को बचा पाते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. यह घटना रविवार को जिला मुख्यालय बुरहानपुर से करीब 60 किमी दूर स्थित एक गांव में हुई.

महिला के पति और अन्य को हिरासत में लिया गया
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, मामला दर्ज कर लिया गया है और महिला के पति समेत परिवार के सदस्यों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

घरेलू हिंसा का मामला लगता है
पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घरेलू हिंसा का मामला प्रतीत होता है. हालांकि, हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि महिला ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया?

(इनपुट - IANS)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news