Tunisha Sharma Case: शीजान ने तुनिषा से क्यों किया ब्रेकअप? पुलिस की पूछताछ में खोला ये राज
Advertisement

Tunisha Sharma Case: शीजान ने तुनिषा से क्यों किया ब्रेकअप? पुलिस की पूछताछ में खोला ये राज

Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) केस की जांच पुलिस ने तेज कर दी है. इस मामले में गिरफ्तार शीजान खान (Sheezan Khan) ने पुलिस की पूछताछ में दोनों के ब्रेकअप को लेकर भी खुलासा किया है.

शीजान खान का कबूलनामा

Tunisha-Sheezan Breakup: तुनिषा शर्मा केस (Tunisha Sharma Case) की जांच में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जुटी हुई है. इस बीच, इस मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान (Sheezan M Khan) ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शीजान खान ने पुलिस को शुरुआती तौर पर जो बयान दिया है उसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था? पूछताछ के दौरान शीजान मोहम्मद खान ने कबूल किया कि दोनों ही कलाकार एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. ये सच है.

शीजान ने बताई तुनिषा से ब्रेकअप की वजह

तुनिषा केस में आरोपी शीजान मोहम्मद खान ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि दोनों अलग-अलग धर्म से संबंध रखते थे और उनकी उम्र में बड़ा अंतर था. इसी वजह से शीजान ने तुनिषा शर्मा से ब्रेकअप कर लिया.

पुलिस को शीजान के बयान पर भरोसा नहीं

लेकिन पुलिस, शीजान मोहम्मद खान की तरफ से बताई गई इस बात पर यकीन नहीं कर रही है. दरअसल, एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के परिवार के लोग शीजान पर एक साथ कई लड़कियों से संबंध रखने और धोखा देने का आरोप लगा रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि शीजान उससे बचने के लिए उम्र और धर्म की दुहाई दे रहा है.

तुनिषा के परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

तुनिषा शर्मा के परिजनों के मुताबिक, शीजान ने तुनिषा से उसकी मौत के करीब 15 दिन पहले ब्रेकअप किया था. बीते 16 दिसंबर को इसी वजह से तुनिषा को एंजायटी अटैक भी आ गया था. फिर तुनिषा को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. अस्पताल में तुनिषा ने अपनी मां को बताया था कि शीजान ने उसको धोखा दिया है.

बता दें कि 24 दिंसबर को टीवी सेट के मेकअप रूम में एक्ट्रेस तुनिषा ने कथित रूप से सुसाइड कर लिया था. तुनिषा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी खुलासा हुआ है कि तुनिषा की जान लटकने के कारण दम घुटने की वजह से हुई.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news