Anurag Thakur: आखिर क्यों हिमाचल की चुनावी सभा में भावुक हुए अनुराग ठाकुर, वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow11405406

Anurag Thakur: आखिर क्यों हिमाचल की चुनावी सभा में भावुक हुए अनुराग ठाकुर, वायरल हो रहा वीडियो

Himachal Elections:  हिमाचल प्रदेश की सुजानपुर विधानसभा में एक चुनावी सभा के दौरान अनुराग ठाकुर काफी भावुक हो गए. वह सुजानपुर चौगान में बीजेपी प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह के नामांकन पत्र दाखिल करने के अवसर के दौरान एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

Anurag Thakur:  आखिर क्यों हिमाचल की चुनावी सभा में भावुक हुए अनुराग ठाकुर, वायरल हो रहा वीडियो

Himachal Pradesh Elections 2022: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है. हिमाचल प्रदेश की सुजानपुर विधानसभा में एक चुनावी सभा के दौरान वह काफी भावुक हो गए. वह सुजानपुर चौगान में बीजेपी प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह के नामांकन पत्र दाखिल करने के अवसर के दौरान एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

अनुराग ठाकुर ने कहा, 'पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और संगठन को मजबूत बनाने के लिए पूरा जीवन लगाया है. पार्टी का हर कार्यकर्ता को एक लड़ी में पिरोया और संगठन को मजबूत बनाने के लिए हरसंभव प्रयास किए हैं.' यह कहते कहते उनकी आंखों से आंसू छलक आए. काफी भावुक होकर वह बोले, 'मैं आपकी भावनाओं को बहुत अच्छी तरह समझता हूं. जिस नेता के साथ आप लोगों ने पार्टी के युवा मोर्चा से लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तक काम किया वह भावना बहुत अलग है. वह एक परिवार की भावना है. यह बहुत कम जगह आपको देखने को मिलेगा.'

 

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, 'हम तो अपने आपको सौभाग्यशाली समझते हैं कि इस जिले में हमारा जन्म हुआ, ऐसी लोकसभा सीट से हमें लड़ने का अवसर भी मिला. जहां पर आप जैसे कार्यकर्ता हैं. एक बार नहीं चार बार आपने मुझे ऐसा अवसर प्रदान कराया. धूमल जी को मुख्यमंत्री आपने बनाया.'

अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस छोटे से जिला हमीरपुर ने मेरे पिता को मुख्यमंत्री और मुझे केंद्रीय मंत्री बनाया है.. उन्होंने कहा कि वह उस पर पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं जिस पर कभी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, चंद्रशेखर, लालकृष्ण आडवाणी सहित कई नेता सेवाएं दे चुके हैं.

दरअसल इस बार हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. माना जा रहा है कि उन्होंने खुद ही चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. पिछले चुनाव में उन्हें सुजानपुर विधानसभा सीट पर हार का सामना करना पड़ा था हालांकि वह मुख्यमंत्री पद के चेहरे थे.

धूमल दो बार 24 मार्च 1998 से 5 मार्च 2003 तक और फिर 30 दिसंबर 2007 से 25 दिसंबर 2012 तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news