गैंगस्टर की महबूबा, पुलिस की मुखबिर..ब्लैकमेलर हसीना के दर्दनाक अंत की कहानी
Advertisement

गैंगस्टर की महबूबा, पुलिस की मुखबिर..ब्लैकमेलर हसीना के दर्दनाक अंत की कहानी

Gangster Girlfriend: मृतका दिव्या पाहुजा पिछले साल जुलाई में ही मुंबई जेल से 7 साल बाद जमानत पर बाहर आई थी. गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साल 2016 में 7 फरवरी को मुंबई के मेट्रो होटल में गैंगस्टर संदीप गाडोली को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था.

गैंगस्टर की महबूबा, पुलिस की मुखबिर..ब्लैकमेलर हसीना के दर्दनाक अंत की कहानी

Who Was Model Divya Pahuja: दिल्ली एनसीआर के कुख्यात गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की हत्या की ख़बर जैसे ही बाहर आई सनसनी फैल गई. जिस दिव्या पाहुजा के नाम को 7 साल पहले लोग भूल चुके थे उसकी हत्या की खबर ने गुरुग्राम पुलिस को हैरान परेशान कर दिया. पुलिस फ़ौरन गुरुग्राम के सिटी पॉइंट होटल पहुंची तो होटल के कमरे नम्बर 111 में कुछ खून के धब्बे मिले जिसके बाद जब होटल का सीसीटीवी चेक किया गया तो उसमें दो लोग दिव्या की लाश की ठिकाने लगाने के लिए ले जाते हुए दिखे. सीसीटीवी और पूछताछ के आधार पर पुलिस ने चंद घंटों में ही होटल मालिक अभिजीत और होटल के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया. 

पिछले कुछ समय से ब्लैकमेल कर रही थी?
पूछताछ में अभिजीत ने बताया कि मॉडल दिव्या के पास उसकी कुछ अश्लील फ़ोटो थी जिसकी वजह से वो उसको पिछले कुछ समय से ब्लैकमेल कर रही थी. इस बार वो उससे मोटी रकम ऐंठने की फिराक में थी लिहाज़ा उसने सबूत मिटाने के मकसद से नए साल की पार्टी मनाने के बाद वापस होटल आकर जब उससे मोबाइल से फ़ोटो डिलीट करने या फोन का पासवर्ड बताने को बोला तो दिव्या ने साफ मना कर दिया जिसके बाद अभिजीत ने दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी और लाश को साथियों की मदद से ठिकाने लगा दिया. 

फेक एनकाउंटर में हत्या कराने का आरोप?
दरअसल, पुलिस ने जब मरने वाली दिव्या का इतिहास खंगाला तो पता चला कि आज से सात साल पहले 7 फरवरी 2016 को जिस मॉडल दिव्या पाहुजा पर साजिश के तहत गुरुग्राम पुलिस के साथ मिलकर अपने ही बॉयफ्रेंड गैंगस्टर संदीप गाडोली का फेक एनकाउंटर में हत्या कराने का आरोप लगा, आज सात साल बाद उसी मॉडल के दोस्त पर उसकी हत्या का आरोप लगा है . गुरुग्राम पुलिस को आज सुबह मॉडल दिव्या पाहुजा के परिजनो ने सूचना दी कि 27 साल की दिव्या जो कि गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली है वो अपने दोस्त अभीजीत के साथ न्यू ईय़र पार्टी मनाने गई थी लेकिन उसका मोबाइल काफी देर से बंद आ रहा है.

111 नंबर रुम में खून के निशान
जिस सूचना पर पुलिस ने दिव्या के दोस्त अभीजीत के गुरुग्राम होटल सिटी प्वाइंट होटल पर रेड की तो होटल के 111 नंबर रुम में खून के निशान मिले जिस आधार पर पुलिस ने होटल मालिक अभीजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो अभीजीत ने बताया कि उसने दिव्या की हत्या कर दी और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया.

गुरुग्राम पुलिस ने होटल से वो सीसीटीवी फुटेज भी बरामद कर लिया है जिसमें दो आरोपी दिव्या की लाश को मंगलवार रात करीब पौने ग्यारह बजे उठाकर नीचे लाते हुए दिख रहे हैं . गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी अभीजीत को गिरफ्तार कर लिया है . जानकारी मिली कि दिव्या पाहुजा अपने दोस्त अभीजीत के साथ न्यू ईयर पार्टी मनाकर मंगलवार सुबह करीब 2 बजे ही होटल के रुम में आई थी और मंगलवार रात ही अभीजीत ने उसे मौत के घाट उतार दिया . हालांकि गुरुग्राम पुलिस को अभी तक दिव्या की लाश नहीं मिली है. पुलिस ने आरोपी अभीजीत से वो गाड़ी भी बरामद कर ली है जिसमें लाश को डालकर कहीं और ठिकाने लगा दिया गया . 

7 साल बाद जमानत पर बाहर आई
मृतका दिव्या पाहुजा पिछले साल जुलाई में ही मुंबई जेल से 7 साल बाद जमानत पर बाहर आई थी. गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साल 2016 में 7 फरवरी को मुंबई के मेट्रो होटल में गैंगस्टर संदीप गाडोली को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था . एनकाउंटर के समय दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली के साथ ही रुम में मौजूद थी . बाद में गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहनों की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने इसे फेक एनकाउंटर बताते हुए गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर एनकाउंटर करने वाला पूरी टीम को गिरफ्तार कर लिया था.

इस मामले में दिव्या पाहुजा पर आरोप था कि दिव्या ने गुरुग्राम पुलिस के साथ गैंगस्टर संदीप गाडोली की हत्या के लिए साजिश रची इसीलिए दिव्या को भी मुंबई पुलिस ने आरोपी बनाकर उसे भी गिरफ्तार कर लिया था . लेकिन पिछले साल जुलाई में जमानत पर बाहर आने के बाद दिव्या गुमनाम भरी जिंदगी जी रही थी. अचानक से गुरुग्राम के होटल में हुई उसकी हत्या ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि गलत काम का नतीजा गलत ही होता है.

Trending news