सरकार ही धरने पर तो काम कौन करेगा? मजाक बना रखा है... AAP पर कांग्रेस का हल्लाबोल
Advertisement
trendingNow12302645

सरकार ही धरने पर तो काम कौन करेगा? मजाक बना रखा है... AAP पर कांग्रेस का हल्लाबोल

Water Protest: पिछले कुछ समय से आम आदमी पार्टी पर चुप रही कांग्रेस ने अचानक मोर्चा संभाल लिया है. यह तब हुआ जब आतिशी समेत दिल्ली सरकार के कई मंत्री और नेता अपनी मांग को लेकर शुक्रवार को दक्षिण दिल्ली के भोगल इलाके में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू की है.

सरकार ही धरने पर तो काम कौन करेगा? मजाक बना रखा है... AAP पर कांग्रेस का हल्लाबोल

Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी की कमी का मामला देश दुनिया में छाया हुआ है. उधर दिल्ली के सीएम जेल में हैं, इधर दिल्ली सरकार के मंत्री धरने पर हैं. इन सबके बीच दिल्ली की जनता पानी के लिए तरस रही है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच पिछले कुछ समय से आम आदमी पार्टी पर चुप रही कांग्रेस ने अचानक मोर्चा संभाल लिया है. कांग्रेस की सीनियर नेता रागिनी नायक ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी के लोग धरने पर बैठे हैं. इस तस्वीर में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता भी दिख रही हैं. रागिनी नायक ने तीखा निशाना साधा है. 

कांग्रेस की तरफ से रागिनी नायक ने लिखा सरकार ही धरने पर बैठेगी तो काम कौन करेगा? मजाक बना रखा है. बस इतना ही कांग्रेस लीडर ने लिखा और तीर निशाने पर लगा. अभी तक आम आदमी पार्टी एयर दिल्ली सरकार पर सिर्फ बीजेपी ने ही मोर्चा खोल रखा था अब कांग्रेस ने भी हल्लाबोल कर दिया है.

दिल्ली के लोग पानी के लिए तरस रहे

वैसे यह बात सही भी है कि ऐसे समय में यह आप नेता आतिशी यह धरना कर रही हैं जब दिल्ली के लोग पानी के लिए तरस रहे हैं. हुआ यह कि दिल्ली में जल संकट को लेकर जल मंत्री आतिशी ने अनिश्चितकालीन अनशन शुरू कर दिया है. आतिशी का आरोप है कि हरियाणा की ओर से दिल्ली को उसके हिस्से का पानी नहीं दिया जा रहा है. इस अनशन में आतिशी के अलावा संजय सिंह जैसे नेता भी मौजूद हैं. इसके अलावा अरविंद केजरीवाल की पत्नी भी वहां पहुंची थीं. 

बीजेपी पहले से ही हमलावर

इस पर बीजेपी नाता मनोज तिवारी ने निशाना साधते हुए कहा कि आतिशी का हाल वही है कि एक हत्यारा कह रहा है मेरी हत्या की सजा किसी और को दी जाए. आम आदमी पार्टी को अपराधियों की गैंग बताते हुए उन्होंने कहा कि पहली बार आप देख रहे होंगे कि जिस जल मंत्री का काम पानी की समस्या को दूर करना है, वह खुद विपक्ष जैसा व्यवहार कर रही हैं. उन्होंने कहा कि अगर आपसे दिल्ली नहीं चल रही है तो सरेंडर कर दीजिए. दिल्ली को भाजपा के हवाले कर दीजिए. छह महीने में हम इसे ठीक कर देंगे.

माफिया से सांठगांठ का आरोप

मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि 15 दिन के लिए टैंकर माफिया का पानी रोक दीजिए, दिल्ली वालों को पानी मिल जाएगा. हमें सूत्रों से पता चला है कि टैंकर माफिया से आम आदमी पार्टी को लगभग 20 हजार करोड़ रुपए का अंडर टेबल इनकम है. यह पूरा बिजनेस दिल्ली में कम से कम 80 हजार करोड़ रुपये का है. उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल जैसा व्यक्ति अपने भविष्य के बारे में सोचे बिना शराब घोटाले में लिप्त हो सकता है तो इतने बडे अमाउंट के लिए तो ये लोग किसी को भी दरकिनार कर सकते हैं, जनता कौन सी बड़ी चीज है.

Trending news