अजूबा! बाज के पंजों में लटककर शादी में पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, देखें VIDEO
Advertisement

अजूबा! बाज के पंजों में लटककर शादी में पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, देखें VIDEO

दूल्हा-दुल्हन शादी समारोह में बाज के पैरों के सहारे लटककर पहुंचे. यह कृत्रिम बाज था, जिसके पैरों में एक जाल टाइप का बना हुआ था, उसी में दूल्हा-दुल्हन खड़े दिख रहे हैं.

दूल्हा-दुल्हन के इस अनोखे अंदाज की हर जगह चर्चा हो रही है.

नई दिल्ली: अपने देश में शादी उत्सव की तरह होता है. इसमें वर-वधू पक्ष के लोग सज-धज कर पहुंचते हैं. शादियों को भव्य बनाने के लिए लोग काफी धन खर्च करते हैं. पिछले कुछ वर्षों में देखा जाए तो दूल्हा-दुल्हन के शादियों में पहुंचने का अंदाज सुर्खियां बनते रहे हैं. कभी कोई दूल्हा बैलगाड़ी पर बारात लेकर पहुंचते देखा गया तो कभी हेलीकॉप्टर पर. इस बार वर-वधू जिस अंदाज में शादी में पहुंचे हैं वह काफी चर्चा में है.

दरअसल, दूल्हा-दुल्हन शादी समारोह में बाज के पैरों के सहारे लटककर पहुंचे. यह कृत्रिम बाज था, जिसके पैरों में एक जाल टाइप का बना हुआ था, उसी में दूल्हा-दुल्हन खड़े दिख रहे हैं. यह नजारा देखकर ऐसा लग रहा है मानो दूल्हा-दुल्हन बाज के पैर में लटककर आ रहे हों. यह बाज रूपी आकृति क्रेन से लटकती दिख रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि शादी समारोह में लोग बेसब्री से दूल्हा-दुल्हन का इंतजार कर रहे थे. लंबे इंतजार के बाद मेहमानों को आसमान में दूल्हा-दुल्हन दिखे. लोगों ने देखा कि दोनों बाज के पैरों में लटककर शादी के मंडप में पहुंच रहे हैं. वहां मौजूद लोग हैरत भरी नजरों से इस नजारे को देख रहे थे. किसी को अंदाजा नहीं रहा होगा कि दूल्हा-दुल्हन इस अंदाज में शादी करने पहुंचेंगे.

Trending news