Varun Gandhi: अब क्या करेंगे वरुण गांधी, मेनका गांधी के एक कदम ने बढ़ाई मुश्किल!
Advertisement

Varun Gandhi: अब क्या करेंगे वरुण गांधी, मेनका गांधी के एक कदम ने बढ़ाई मुश्किल!

UP Politics: भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के कांग्रेस जॉइन करने की अटकलों के बीच उनकी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने ऐसा कदम उठाया है, जिसके बाद वरुण गांधी खामोश नजर आ रहे हैं.

Varun Gandhi: अब क्या करेंगे वरुण गांधी, मेनका गांधी के एक कदम ने बढ़ाई मुश्किल!

Varun Gandhi Joining Congress: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के राजनीतिक भविष्य को लेकर हाल के समय में लगातार नई-नई चर्चाएं हो रही थी, लेकिन उनकी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने ऐसा कदम उठाया है, जिसके बाद वरुण गांधी खामोश नजर आ रहे हैं. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से वरुण गांधी के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस (Congress) या समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) जॉइन करने की अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन मेनका गांधी के एक फैसले ने इस पर फिलहाल विराम लगा दिया है. हालांकि, अभी तक वरुण गांधी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है.

वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें!

बता दें कि जब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) जब यूपी पहुंची, तब उसमें वरुण गांधी (Varun Gandhi) के शामिल होने की चर्चा तेज हुई. इसके साथ ही इस बात की भी अटकलें लगाई जाने लगी है वरुण कांग्रेस जॉइन कर सकते हैं, हालांकि राहुल गांधी ने अलग विचारधारा की बात कहकर अटकलों को खारिज कर दिया. इसके बावजूद, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अब प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और वरुण गांधी के बीच राजनीतिक बातचीत हो रही है.

मेनका गांधी के एक कदम ने अटकलों पर लगा दिया विराम!

हालांकि, अब वरुण गांधी (Varun Gandhi) के कांग्रेस जॉइन करने की अटकलों पर विराम लगता दिख रहा है और इसके पीछे उनकी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के एक कदम को माना जा रहा है. इतना ही नहीं मेनका गांधी के इस कदम के बाद वरुण गांधी की अपनी पार्टी और सरकार के खिलाफ बयानबाजी भी थमती नजर आ रही है.

मेनका गांधी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

बता दें कि कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की थी. इस दौरान बीजेपी विधायक विनोद सिंह, राज प्रसाद उपाध्याय, सीताराम वर्मा और राजेश गौतम भी बैठक में शामिल थे. दावा किया गया था कि इस दौरान विकास कार्यों को लेकर चर्चा हुई थी, लेकिन आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं जारी किया गया था.

मेनका गांधी (Maneka Gandhi) और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के बीच हुई इस मुलाकात के बाद से ही वरुण गांधी (Varun Gandhi) खामोश नजर आ रहे हैं. जबकि, इससे पहले वो लगातार अपनी पार्टी और सरकार के खिलाफ खुलकर बोलते रहे हैं. इसके बाद से ही चर्चा होने लगी थी कि वो 2024 में होने वाले चुनाव से पहले वह बीजेपी का साथ छोड़ सकते हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news