अचानक असदुद्दीन ओवैसी की तारीफ क्यों करने लगे वरुण गांधी? खुद बताई ये वजह
Advertisement

अचानक असदुद्दीन ओवैसी की तारीफ क्यों करने लगे वरुण गांधी? खुद बताई ये वजह

Varun Gandhi praises Asaduddin Owaisi: भाजपा सांसद वरुण गांधी ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को 'स्पेशल थैंक्स' कहा है. आइये आपको बताते हैं वरुण गांधी ने आखिरकार ओवैसी को धन्यवाद क्यों कहा.

अचानक असदुद्दीन ओवैसी की तारीफ क्यों करने लगे वरुण गांधी? खुद बताई ये वजह

Varun Gandhi praises Asaduddin Owaisi: अपनी ही यानी भाजपा सरकार की आलोचना करने के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद वरुण गांधी ने असदुद्दीन ओवैसी की तारीफ की है. उन्होंने आज सोमवार को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को विशेष धन्यवाद दिया. वरुण गांधी ने भाषण में बेरोजगारी का मुद्दा उठाने और ट्विटर पर उनके द्वारा साझा किए गए डेटा का उल्लेख करने के लिए ओवैसी को धन्यवाद दिया. वरुण गांधी के अनुमान के मुताबिक सरकारी संस्थानों में करीब 60 लाख पद खाली हैं.

वरुण गांधी ने ओवैसी को क्यों बोला थैंक्स?

वरुण गांधी ने बेरोजगारी को लेकर ट्वीट किया था कि बेरोजगारी लगभग तीन दशकों में अपने चरम पर है. एक तरफ, युवा नौकरियों की अनुपलब्धता से निराश महसूस कर रहे हैं, दूसरी तरफ - सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 60 लाख नौकरियां खाली पड़ी हैं. गांधी द्वारा शेयर किए गए इन आकंड़ों का ओवैसी ने हाल ही में अपने एक भाषण में जिक्र किया. इन आंकड़ों का इस्तेमाल करते हुए ओवैसी ने वरुण गांधी को डेटा का श्रेय भी दिया.

सुर्खियों में छाए रहते हैं वरुण गांधी

वरुण गांधी ने ओवैसी के भाषण की वीडियो क्लिप के साथ हिंदी में ट्वीट किया कि मैं आभारी हूं.. रोजगार पर उठाए गए मेरे सवालों का जिक्र असदुद्दीन ओवैसी जी ने अपने भाषण में किया. ओवैसी ने अपने भाषण में युवाओं को पर्याप्त रोजगार नहीं देने को लेकर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने सरकार पर नौकरी, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुख्यधारा के मुद्दों से युवाओं का ध्यान भटकाने के लिए सांप्रदायिक मुद्दों को भड़काने का भी आरोप लगाया. यह पहली बार नहीं है जब वरुण गांधी को पार्टी लाइन के खिलाफ कार्रवाई करते देखा गया है. इससे पहले भी गांधी कई मौकों पर भाजपा के खिलाफ बयान दे चुके हैं.

गांधी ने पीएम मोदी को लिखा था पत्र

नवंबर 2021 में वरुण गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर किसानों की उनकी फसलों के लिए एक वैधानिक एमएसपी गारंटी की मांग को स्वीकार करने के लिए कहा था. यह भी कहा था एमएसपी गारंटी की मांग माने बिना किसानों का आंदोलन समाप्त नहीं होगा. उन्होंने पीएम मोदी से केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा 'टेनी' का नाम लिए बिना लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के लिए कार्रवाई करने के लिए भी कहा था.

LIVE TV

Trending news