Varanasi News: काशी विश्वनाथ का दर्शन कर लौट रहे आठ श्रद्धालुओं की मौत, ट्रक में जा घुसी कार
Advertisement

Varanasi News: काशी विश्वनाथ का दर्शन कर लौट रहे आठ श्रद्धालुओं की मौत, ट्रक में जा घुसी कार

Varanasi Accident: यूपी के वाराणसी से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई है...ये सड़क हादसा फूलपुर थाना के करखियांव में हुआ.. मृतकों की शिनाख्त पीलीभीत निवासी के रूप में हुई है...

varanasi Road Accident

Varanasi Accident: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुधवार को सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई है.  फूलपुर थाना के करखियांव में आर्टिका कार और ट्रक में भिड़ंत हुई है. मृतकों की शिनाख्त पीलीभीत निवासी के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक सभी दर्शन-पूजन के सिलसिले में वाराणसी आए थे. दर्शन से लौटते समय हादसा हुआ है.  कार में सिर्फ 3 साल के बच्चे को छोड़ कर सभी 8 लोगों की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं आला अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं. 

मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक
यूपी के सीएम योगी जनपद वाराणसी में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख जताया है. मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.  घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उसके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. इसके साथ ही उनके परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है. कार में सिर्फ़ एक तीन साल के बच्चे को छोड़कर सभी आठ लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी पीड़ित पीलीभीत के निवासी थे. परिवार वाराणसी में दर्शन पूजन करने के लिए आया था.  बुधवार सुबह काशी दर्शन के बाद कार में सभी बनारस से जौनपुर जा रहे थे, तभी फूलपुर थाना के करखियाव के पास यह हादसा हुआ. इसी दौरान ट्रक से कार की टक्कर हो गई और ये बड़ा हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है.

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ.....

Rashifal 4 October 2023: सेहत की परेशानी या व्यापार में धन का लाभ, जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा बुधवार

UP Gold Silver Price Today: कम हुए सोने के दाम, चांदी में इतने हजार की रिकॉर्ड गिरावट, जानें यूपी में गोल्ड-सिल्वर का भाव

 

Watch: वाराणसी में कार और ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में कार सवार 8 लोगों की मौत

Trending news