Chaudauli News: पकड़ा गया चंदौली का अल्लू अर्जुन, पुष्पा स्टाइल में कर रहा था शराब तस्करी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1768718

Chaudauli News: पकड़ा गया चंदौली का अल्लू अर्जुन, पुष्पा स्टाइल में कर रहा था शराब तस्करी

उत्तर प्रदेश के चदौली से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पुष्पा फिल्म की तर्ज पर शातिर शराब तस्करी की वारदात को अंजाम दे रहे थे.

Chaudauli News: पकड़ा गया चंदौली का अल्लू अर्जुन, पुष्पा स्टाइल में कर रहा था शराब तस्करी

संतोष जायसवाल/चंदौली: उत्तर प्रदेश के चदौली से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पुष्पा फिल्म की तर्ज पर शातिर शराब तस्करी की वारदात को अंजाम दे रहे थे. पुलिस को जब इस बात की जानकारी लगी तो उसके भी होश उड़ गए. 

यहां की है घटना...
यूपी-बिहार सीमा पर चंदौली पुलिस की कढ़ाई के कारण अब शराब तस्कर नेशनल हाईवे 2 से सुदूर इलाकों में ग्रामीण सड़कों के जरिए नए नए तरीके से शराब तस्करी में जुटे हुए हैं. पुलिस ने शराब तस्करी के ऐसे ही यूनिक मामले का खुलासा किया है, जो अपने आप में काफी चौंकाने वाला है. मकान बनाने के लिए ईंट लादकर यूपी से बिहार जा रहे हैं ट्रैक्टर पर ईंट के नीचे छिपाकर शराब को बिहार ले जाने के मामले का खुलासा किया है. इस मामले में एक शराब तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

पुलिस पूछताछ में खोला राज 
जानकारी के अनुसार इलिया पुलिस बेन तिराहे पर चेकिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान एक ट्रैक्टर ट्रॉली में ईंट भरकर बिहार की तरफ जा रही थी. पुलिस टीम को ट्रैक्टर ट्रॉली में रखे गए ईटों को देखकर शक हुआ. जिस पर ट्रैक्टर ट्राली को रुकवा कर जब चालक से पूछताछ की गई तो उसने किसी भी संदिग्ध वस्तु रखे जाने की बात से साफ़ इंकार कर दिया. लेकिन पुलिस टीम ने जब ट्रैक्टर चालक से कड़ाई से पूछताछ की तो इस मामले का खुलासा हुआ कि ट्रैक्टर ट्राली में रखी ईंट के नीचे शराब छिपाकर ट्रैक्टर चालक बिहार ले जा रहा था.

ट्रैक्टर में मिली 74 पेटी शराब 
पुलिस टीम ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रैक्टर इलिया थाने ले आई. थाने में ट्रैक्टर ट्राली से ईंट उठाकर देखा गया तो ट्रैक्टर ट्रॉली में 74 पेटी विदेशी शराब छुपा कर रखी गई थी. पूछताछ में ट्रैक्टर चालक ने अपना नाम भरत कुमार माली निवासी जहानाबाद थाना कुदरा जिला कैमूर बिहार बताया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और ट्रैक्टर चालक को जेल भेजा जा रहा है.

हालांकि इलिया पुलिस इस खुलासे में यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई कि ट्रैक्टर चालक शराब चंदौली जिले में किस सरकारी दुकान से खरीद कर बिहार ले जा रहा था. यह अपने आप में बड़ा सवाल है और जांच का विषय भी है. क्योंकि 1 दिन में 74 पेटी विदेशी शराब किसी दुकान से खरीदना प्रदेश सरकार की आबकारी नियम की खुलेआम उल्लंघन है यह भी जांच का विषय है.

WATCH: भारी बारिश से जन-जीवन बेहाल, कई हाइवे और ग्रामीण सड़कें बंद

Trending news