एक-दूसरे से शादी करने की जिद पर अड़ी युवतियां, परिजनों से नहीं संभला मामला, तो थाने में हुई पंचायत
Advertisement

एक-दूसरे से शादी करने की जिद पर अड़ी युवतियां, परिजनों से नहीं संभला मामला, तो थाने में हुई पंचायत

दोनों युवतियों का रहन-सहन एक-दूसरे से काफी अलग है. जहां एक युवती युवक की वेशभूषा में रहती है, तो वहीं दूसरी लड़की की वेशभूषा में रहती है.

एक-दूसरे से शादी करने की जिद पर अड़ी युवतियां, परिजनों से नहीं संभला मामला, तो थाने में हुई पंचायत

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है. यहां दो युवतियों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. दोनों युवतियां जीवन भर के लिए एक-दूसरे की हमसफर बनना चाहती हैं. इस जिद के आगे दोनों किसी की भी बात सुनने को राजी नहीं हैं. इस मामले को लेकर मंगलवार को कई घंटो तक थाने पर पंचायत हुई.  

कहां का है मामला?
मामला भदोही के गोपीगंज थाना क्षेत्र के गांव का है. यहां लड़के की वेशभूषा में रहने वाली एक लड़की, जिसके परिजन लंबे समय से गांव से बाहर वाराणसी में रहते हैं, उसका गांव की ही पड़ोसी युवती से संपर्क हुआ. दोनों में दोस्ती हो गई. देखते ही देखते दोनों का प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि सोमवार को वाराणसी में रहने वाली लड़की सीधे अपने गांव पहुंच गई. वहां पहुंचकर उसने दूसरी युवती से शादी करने की बात की, तो वह घर छोड़ने के लिए तैयार हो गई. लेकिन परिवार के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. इसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया. थाने में दोनों युवतियों के परिजनों को बुलाया गया. इसके बाद दिन भर पंचायत चली. 

ये भी पढ़ें- युवती ने जहर खाते हुए बनाया वीडियो, कहा-'कोई चैन से जीने नहीं देता', जांबाज दारोगा ने बचाई जान

रहन-सहन बिल्कुल जुदा
बता दें कि दोनों युवतियों का रहन-सहन एक-दूसरे से काफी अलग है. जहां एक युवती युवक की वेशभूषा में रहती है, तो वहीं दूसरी लड़की की वेशभूषा में रहती है. दोनों की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लोग इस अजब-गजब प्रेम कहानी को लेकर चर्चा कर रहे हैं. 

साथ रहने की जिद के आगे किसी की नहीं चली
वहीं, थाने में दोनों युवतियों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वो एक-दूसरे के बिना रहने के राजी नहीं हुईं. उनका कहना है कि जब प्यार किया तो डरना क्या. उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहेंगे, समाज उन्हें किस नजर से देखेगा. उन्हें बस शादी कर जीवन भर के लिए एक-दूसरे के साथ रहना है.

ये भी देखें- Viral Video: गुस्सैल गायों के झुंड में फंस गई बतख, देखें कैसे अकेले डटकर किया सामना

इस मामले को लेकर सुबह से शाम तक थाने में पंचायत होती रही, लेकिन लड़कियों ने अपनी जिद के आगे किसी की नहीं सुनी. इसके बाद थक-हारकर पुलिस ने गांव में रहने वाली लड़की के घर ही वाराणसी की युवती को भेज दिया. इसके साथ ही दोनों के परिवारवालों को उन्हें परेशान ना करने की हिदायत दी है. 

ये भी पढ़ें- इंदिरा गांधी की 'इमरजेंसी' पर फिल्म बना रही कंगना रनौत आएंगी प्रयागराज, संगम नगरी में शुरू हुई सियासत

पुलिस ने क्या कहा?
वहीं, इस संबंध में क्षेत्राधिकारी ज्ञानपुर AK सिंह ने बताया कि एक समलैंगिक का मामला कोतवाली में आया था. दोनों युवतियों के परिजन भी आए थे. दोनों को समझा कर वापस घर भेज दिया गया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news