उत्तराखंड चुनाव 2022: हरीश रावत पर बोलने से फिर बचे हरक, बहुगुणा पर बोले- अपनेपन में दरवाजे खुले रहते हैं
Advertisement

उत्तराखंड चुनाव 2022: हरीश रावत पर बोलने से फिर बचे हरक, बहुगुणा पर बोले- अपनेपन में दरवाजे खुले रहते हैं

विजय बहुगुणा के खाने पर बुलाए जाने के बयान पर जवाब देते हुए हरक सिंह रावत ने कहा कि अपनेपन में तो दरवाजे खुले ही रहते हैं, विजय भाई को तो मैंने कई बार बुलाया लेकिन अपने घर में कोई बुलाकर थोड़ी आता है. 

उत्तराखंड चुनाव 2022: हरीश रावत पर बोलने से फिर बचे हरक, बहुगुणा पर बोले- अपनेपन में दरवाजे खुले रहते हैं

देहरादून: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने जहां एक तरफ डेनिस शराब से लेकर स्टिंग ऑपरेशन और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस नेता हरीश रावत को जमकर आड़े हाथ लिया तो वहीं दूसरी ओर विकास कार्यों के मुद्दे पर भी कांग्रेस को खुली बहस की चुनौती दे डाली. अमित शाह ने कहा कि 5 साल में 85 हज़ार करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट उत्तराखंड को भाजपा सरकार ने दिए हैं. कांग्रेस के नेता भी 10 साल का हिसाब दे. कांग्रेस पर तुष्टीकरण की नीति अपनाने का भी आरोप लगाते हुए सड़क पर नमाज के मुद्दे को उठाया. 

विजय बहुगुणा ने हरीश रावत पर साधा निशाना
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने भी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आड़े हाथ लिया. विजय बहुगुणा ने कहा कि राजनीतिक दलों को चाहिए कि उत्तराखंड में राजनीतिक प्रदूषण ना लाएं. वहीं हरक सिंह रावत के इस बयान पर कि विजय बहुगुणा साढ़े 4 साल चाय पर नहीं आए का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हम चाय में इंटरेस्ट नहीं लेते, भोजन पर बुलाते तो जल्दी चले जाते.

सामने आई 'Hum Dil De Chuke Sanam' की कहानी, शख्स ने पत्नी की प्रेमी से कराई शादी

उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोर ग्रुप की बैठक नहीं ली, और ना ही प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हो सकी. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पार्टी नेताओं के साथ भोजन किया और इस दौरान कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को भी फोन कर बुलाया गया. कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का कहना है अमित शाह ने हंसते-हंसते खाना खाते-खाते सबको टॉनिक दिया , और अपनेपन में एक अच्छी तरह से डोज भी दिया. जल्द हरक सिंह रावत की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात भी होगी. 

मुलायम-अखिलेश पर तंज कसते हुए CM योगी का एलान,13 को आजमगढ़ यूनि​वर्सिटी का शिलान्यास

हरीश रावत पर बोलने से बचते नजर आए हरक सिंह
वहीं, विजय बहुगुणा के खाने पर बुलाए जाने के बयान पर जवाब देते हुए हरक सिंह रावत ने कहा कि अपनेपन में तो दरवाजे खुले ही रहते हैं, विजय भाई को तो मैंने कई बार बुलाया लेकिन अपने घर में कोई बुलाकर थोड़ी आता है. जिस तरह से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हरीश रावत को आड़े हाथों लिया तो वहीं हरक सिंह रावत हरीश रावत पर बोलने से बचते नजर आए. हरक सिंह रावत ने बस इतना कहा कि हाथी के पांव में सबका पांव.

केंद्र राज्य मंत्री अजय भट्ट का कहना है कि गृह मंत्री अमित शाह के दौरे का असर देखने को मिलेगा.  2022 में बीजेपी प्रचंड बहुमत से उत्तराखंड में आ रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news