"जनरल बिपिन रावत को सड़क का गुंडा कहने वाली कांग्रेस, आज उनके नाम पर मांग रही वोट"- PM Modi
Advertisement

"जनरल बिपिन रावत को सड़क का गुंडा कहने वाली कांग्रेस, आज उनके नाम पर मांग रही वोट"- PM Modi

पीएम मोदी ने संबोधन की शुरुआत बेहद अलग अंदाज में की उन्होंने गढ़वाली में अपना संबोधन शुरू करने के साथ ही उत्तराखंडियत और यहां के लोगों के दिलों को छूने की कोशिश की. इसके साथ ही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

"जनरल बिपिन रावत को सड़क का गुंडा कहने वाली कांग्रेस, आज उनके नाम पर मांग रही वोट"- PM Modi

श्रीनगर: उत्तराखंड चुनाव से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा ने पहाड़ का पारा चढ़ा दिया है. पीएम मोदी ने उत्तराखंड की जनता से एक बार फिर से डबल इंजन को पहाड़ चढ़ाने की अपील की है. दरअसल, उत्तराखंड भाजपा एक बार फिर से पहाड़ में कमल खिलाने की कोशिशों में जुटी है. इसी क्रम में गुरुवार को पीएम मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करने श्रीनगर पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी पहाड़ी टोपी पहने नजर आए.

पीएम मोदी ने संबोधन की शुरुआत बेहद अलग अंदाज में की उन्होंने गढ़वाली में अपना संबोधन शुरू करने के साथ ही उत्तराखंडियत और यहां के लोगों के दिलों को छूने की कोशिश की. इसके साथ ही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 14 तारीख को बेईमानी, भ्रष्टाचार, वंशवाद और परिवारवाद को पूरी तरह से ब्लॉक कर दें. इसके साथ ही संप्रदायवाद और तुष्टिकरण को देवभूमि से बाहर का रास्ता दिखा दें. 

भाजपा को वोट देने की अपील की 
पीएम ने आगे कहा कि पहले उत्तराखंड के विकास पर ब्रेक लगा हुआ था. 2014 में वह पहला ब्रेक केंद्र से हटा और 2017 में उत्तराखंड से भी ब्रेक हटा. इसके साथ ही डबल इंजन सरकार यहां काम करने लगी. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया. कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों को याद रखना है कि अगर गलती से भी सत्ता में आ गए तो यह भाजपा सरकार के सारे काम रोक देंगे. आपके लिए जो अच्छे-अच्छे काम हुए हैं, उनको रोक देंगे. पीएम ने अपील करते हुए कहा कि 14 तारीख को उत्तराखंड के विकास के लिए कमल का बटन दबाएं. 

अखिलेश का PM मोदी के बयान पर पलटवार, इस बार झूठ का हवाई जहाज यूपी में लैंड नहीं होगा

जनरल बिपिन रावत का वोट के लिए इस्तेमाल कर रही कांग्रेस 
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरे मन में एक गहरी तकलीफ है. कांग्रेस पार्टी अपने प्रचार में जनरल बिपिन रावत जी के कट आउट लगाकर, उनकी फोटो लगाकर वोट मांग रही है. कुर्सी के लिए कोई इस सीमा तक जा सकता है, मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा. उत्तराखंड के लोग कभी भूल नहीं सकते कि सेना को लेकर इन लोगों का रवैया क्या रहा है. इसी कांग्रेस पार्टी ने कभी जनरल बिपिन रावत जी को सड़क का गुंडा कहकर अपमानित किया था और ये लोग आज जनरल बिपिन रावत का वोट के लिए सियासी इस्तेमाल करना चाह रहे हैं. 

सत्ता आती है तो कांग्रेस का भ्रष्टाचार हो जाता है बेलगाम 
पीएम ने आगे कहा कि जब ये सत्ता में थे, तब इनको कभी चार धाम की याद नहीं आई. जिन्हें यहां आस्था ही नहीं, उन्हें भी अब चार धाम की याद आ रही है क्योंकि उन्हें ये कुर्सी हासिल करने का रास्ता लग रहा है. जबकि भाजपा के लिए चारधाम और देवभूमि का विकास आस्था, संस्कृति और जनसेवा का विषय है. कांग्रेस पार्टी की एक ही पहचान है, सत्ता आती है तो इनका भ्रष्टाचार बेलगाम हो जाता है. सत्ता जाती है तो पूरी ताकत षड्यंत्रों में लगा देते हैं और बौखला जाते हैं. पिछले दस सालों से लोकसभा में उत्तराखंड के लोग इन्हें शून्य दे रहे हैं. विधानसभा में 5 साल से ये सत्ता से बाहर हैं. 

अखिलेश यादव के लिए IT का मतलब Income from Terror: अनुराग ठाकुर

 

उत्तराखंड के लोगों से भड़की हुई है कांग्रेस
इतना ही नहीं, पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस के लोग उत्तराखंड के लोगों से भड़के हुए हैं. सत्ता तक पहुंचने के लिए ये देवभूमि की संस्कृति और पहचान को मिटाने की साजिश कर रहे हैं. ये लोग तुष्टीकरण, वोट बैंक वाला फॉर्मूला आजमा रहे हैं. ये देवभूमि के लिए किस तरह की यूनिवर्सिटी का समर्थन कर रहे हैं, आप देख रहे हैं. अगर ये वापस आ गए तो अपनी सारी बौखलाहट जनता पर निकालेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news