रुड़की: कांग्रेस साथ दे तो ठीक, नहीं तो व्यक्तिगत रूप से बनाऊंगा मुस्लिम यूनिवर्सिटी-आकिल अहमद
Advertisement

रुड़की: कांग्रेस साथ दे तो ठीक, नहीं तो व्यक्तिगत रूप से बनाऊंगा मुस्लिम यूनिवर्सिटी-आकिल अहमद

आकिल ने कहा कि वे आगामी 2024 में हरिद्वार सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और इसके बाद वो मुस्लिम यूनिवर्सिटी की शुरुआत करेंगे..... कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से मुस्लिम यूनिवर्सिटी की नींव रखेंगे.....

रुड़की: कांग्रेस साथ दे तो ठीक, नहीं तो व्यक्तिगत रूप से बनाऊंगा मुस्लिम यूनिवर्सिटी-आकिल अहमद

रुड़की: कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष आकिल अहमद मुस्लिम यूनिवर्सिटी को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. उन्होंने अपनी ही पार्टी पर हमला बोलते हुए सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि कांग्रेस,मुस्लिम यूनिवर्सिटी वाले बयान से चुनाव नहीं हारी बल्कि स्वयं की कुछ कमियां पार्टी को जीत नहीं दिला पाए.

मेहनत करने वालों को नहीं मिला टिकट
आकिल अहमद ने अपनी ही पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि टिकटों के बंटवारे में बड़े धनबल का इस्तेमाल हुआ है. आकिल ने कहा कि जो लोग 5 साल से मेहनत कर रहे थे उन्हें टिकट नहीं मिला.  चापलूस लोगों को टिकट मिले. पैसा लेकर टिकट दिया गया.

यूपी के सीएम योगी समेत सभी 403 विधायक लेंगे शपथ, 29 मार्च को अध्यक्ष का चुनाव, जानें पूरा कार्यक्रम

मुस्लिम यूनिवर्सिटी की नींव रखेंगे
उन्होंने कहा कि वे आगामी 2024 में हरिद्वार सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और इसके बाद वो मुस्लिम यूनिवर्सिटी की शुरुआत करेंगे. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से मुस्लिम यूनिवर्सिटी की नींव रखेंगे. उन्होंने कहा कि वे मुस्लिम यूनिवर्सिटी खोलने की लड़ाई मजबूती के साथ लड़ेंगे.

बता दें कि अभी हाल ही में हुए उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के दौरान मुस्लिम यूनिवार्सिटी वाले बयान को हरीश रावत से जोड़ दिया गया. हालांकि इस बयान से हरीश रावत ने कोई इत्तेफाक नहीं रखा, और इस बात को नकारा की उन्होंने ये बात नहीं कही. इस बात को बीजेपी ने काफी भुनाया.

जानें क्या है यूनिवर्सिटी मामला
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से ठीक पहले देहरादून जिले की सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस नेता आकिल अहमद ने मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने की मांग की थी.  इस मांग करने के बाद आकिल को प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई थी. मामला गर्माने पर कांग्रेस नेताओं ने मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मांग को ही खारिज कर दिया। था. वहीं भाजपा ने देवभूमि उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मांग को चुनाव में बड़ा मुद्दा बना दिया.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: सीएम योगी और नवनिर्वाचित विधायकों के शपथ ग्रहण समारोह समेत इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें आज के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news