Rishabh Pant Car Accident : ऋषभ पंत के माथे पर दो गहरे घाव, डॉक्टरों ने बुलेटिन जारी कर बताया- कहां और कितनी चोटें लगीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1507147

Rishabh Pant Car Accident : ऋषभ पंत के माथे पर दो गहरे घाव, डॉक्टरों ने बुलेटिन जारी कर बताया- कहां और कितनी चोटें लगीं

Rishabh Pant Health update : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का गुरुवार रात को रुड़की में एक्सीडेंट हो गया है. उनकी कार इस दुर्घटना में पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. उनकी कार में आग लग गई.

Rishabh Pant

Rishabh Pant Accident Health update: भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह रुड़की में एक्सीडेंट (Road Accident) हो गया. उनकी कार इस दुर्घटना में पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. उनकी कार में आग लग गई. दोपहर में मैक्स हास्पिटल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया कि उनके माथे पर दोहरे घाव हैं, दायें घुटना में लिगामेंट फट गया है. Max Hospital Dehradun की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि शरीर के अन्य हिस्सों में भी मामूली चोटें लगी हैं.

सूत्रों का कहना है कि  मेडिकल चेकअप के बाद ऋषभ पंत को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.डॉक्टर की टीम ने ऋषभ पंत की जांघ, दिमाग और रीढ़ की हड्डी का एमआरआई करवाया गया है. लेकिन आगे से न हीं डॉक्टर की टीम और ना ही हॉस्पिटल प्रशासन मीडिया से बातचीत करेगा.सूत्र कह रहे हैं कि अब पूरी जानकारी बीसीसीआई के द्वारा ही शेयर की जाएगी 

 शुक्रवार सुबह कार दुर्घटना के वक्त ऋषभ पंत दिल्ली से देहरादून एक्सप्रेसवे (Delhi Dehradun Expressway) के जरिये रुड़की स्थित अपने घर जा रहे थे. तभी रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. कार में बैठे ऋषभ पंत को गंभीर चोटें आई हैं. दुर्घटना इतनी भयानक थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद उनकी कार पलट गई. कार में आग लग गई. मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें कार से बाहर निकाला. 

कार दुर्घटना (Car Accident) का शिकार
बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत की कार जब डिवाइडर से टकराकर पलट गई तो वो अंदर ही फंस गए. कार का शीशा तोड़कर वो बाहर निकले और आग की लपटों में घिरने से पहले जानबचाकर बाहर निकले. सूचना मिलने पर पास पड़ोस के साथ क्रिकेटर भी वहां पहुंचे. साथ ही पुलिसकर्मी और एंबुलेंस भी आई औऱ उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

जानकारी के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. दिल्‍ली से घर लौटते समय रुड़की के नारसन बार्डर पर हम्‍मदपुर झाल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई. ऋषभ पंत को दिल्‍ली रेफर कर दिया गया है. डॉक्‍टरों के मुताबिक, ऋषभ के सिर और माथे पर चोट आई है. 

WATCH: देखें क्रिकेटर ऋषभ पंत का कितना भयानक हुआ एक्सिडेंट

छुट्टियां मनाने घर जा रहे थे 
बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह छुट्टियां मनाने अपने घर रुड़की जा रहे थे. नारसन बार्डर पर हम्‍मदपुर झाल के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई. उनकी मर्सिडीज कार सड़‍क किनारे लगे रेलिंग को तोड़ते हुए खंभों से टकराकर पलट गई. हादसे के बाद उनकी कार में आग लग गई. हादसे के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए और बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया. 

प्‍लास्टिक सर्जरी के लिए दिल्‍ली रेफर 
हादसे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंच गए. आनन-फानन पंत को दिल्‍ली रोड स्थित सक्षम अस्‍पताल ले जाया गया. सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है. उनको रुड़की से दिल्ली रेफर किया जा रहा है. वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी. उधर, हादसे के बाद खानपुर विधायक उमेश कुमार भी अस्‍पताल पहुंचकर पंत का हाल जाना.

देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार दुर्घटना में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के इलाज की जानकारी अधिकारियों से ली. सीएम धामी ने ऋषभ पंत के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. उनके इलाज का सारा खर्च राज्य सरकार वहन करेगी. अगर एयर एंबुलेंस की जरूरत होती है तो उसकी भी व्यवस्था की जाएगी. पंत की कार सुबह 5:30 बजे कोतवाली मंगलोर के मोहम्मदपुर जट के पास एक्सीडेंट का शिकार हो गई थी. मौके पर 108 और हरिद्वार पुलिस ने पहले रुड़की अस्पताल और फिर वहां से देहरादून रेफर किया.

Trending news