Elvish Yadav: एल्विश यादव के सांपों के जहर मामले का सुराग देने वाले भाइयों को जान का खतरा, बिग बॉस विनर की मुश्किलें बढ़ीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2247705

Elvish Yadav: एल्विश यादव के सांपों के जहर मामले का सुराग देने वाले भाइयों को जान का खतरा, बिग बॉस विनर की मुश्किलें बढ़ीं

Elvish Yadav News: एल्विश यादव की सांपों के जहर के मामले में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जिन भाइयों ने उसकी शिकायत की थी, उन्होंने फिर नोएडा पुलिस का दरवाजा खटखटाया है. 

elvish yadav

बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पीपल फॉर एनीमल के एक्टिविस्ट भाइयों सौरव गुप्ता और गौरव गुप्ता ने एल्विश यादव से जान का खतरा बताते हुए पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है. सांपों के जहर के तस्करी के मामले में इन भाइयों ने ही एल्विश यादव की शिकायत की थी. इसके बाद एल्विश यादव के खिलाफ गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू की थी.  

पीएफए के एक्टिविस्ट भाइयों ने एल्विश यादव से जान का खतरा बताया है. एल्विश और उसके साथियों पर पीछा करने का आरोप दोनों ने लगाया है. गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर से लिखित शिकायत की गई है. नोएडा में जहरीले सांपों की तस्करी केस के वादी गौरव गुप्ता और गवाह व उनके भाई सौरभ गुप्ता ने यूट्यूबर एल्विश यादव से जान का खतरा हाेने की आशंका जताई है. आरोप लगाया है कि पिछले कुछ दिनों से एल्विश यादव और उसके साथियों द्वारा उनके घर की रेकी कराई जा रही है. उनकी गाड़ियों का पीछा किया जा रहा है. दोनों भाइयों ने यह भी आशंका जताई है कि वह सड़क हादसे में उन्हें मरवा सकते हैं.

शिकायतकर्ता का कहना है कि एल्विश यादव उसे किसी झूठे केस में फंसा सकते हैं. दोनों भाइयों ने इसके मजबूत साक्ष्य अपने पास होने का दावा किया है.इस संबंध में गौतमबुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह से लिखित शिकायत की गई है. सौरभ गुप्ता ने बताया कि वह दिल्ली में ईडी मुख्यालय में अपने बयान दर्ज कराने और साक्ष्य प्रस्तुत करेंगे. बता दें कि पिछले दिनों ईडी ने नोटिस देकर 13 मई को लखनऊ बुलाया था.गौरव गुप्ता ने लखनऊ जाने में असमर्थता जताई थी. इसके बाद ईडी ने दिल्ली स्थित मुख्यालय पर ही पहुंचने के लिए कहा था.

Trending news