Fake Raid Roorkee: स्पेशल 26 देख कारोबारी के घर की लूट, देखते ही देखते उड़ाए 20 लाख
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1570499

Fake Raid Roorkee: स्पेशल 26 देख कारोबारी के घर की लूट, देखते ही देखते उड़ाए 20 लाख

Fake Raid : रुड़की में Special 26 जैसी घटना, फर्जी आयकर अधिकारी बन खाद्य कारोबारी के घर की 20 लाख की लूट, असली पुलिस के उड़े होश

फाइल फ़ोटो

रुड़की: उत्तराखंड के रुड़की में बदमाशों ने Special 26 (स्पेशल 26) की स्क्रिप्ट कॉपी करके एक कारोबारी के घर लूट करने के लिए पेस्ट करदी. जी हां रुड़की की यह वारदात सुनकर आपको स्पेशल-26 में मैन किरदार निभा रहे अक्षय कुमार की याद आ गई होगी. स्पेशल 26 फिल्म की तरह  कुछ लोगों ने फर्जी (INCOME TAX OFFICER) बनकर  एक कारोबारी के घर में फर्जी  रेड डाली. शातिर बदमाश वारदात को अंजाम देकर कारोबारी के घर से करीब 20 लाख रुपये लूट कर ले गए.  घटना की जानकारी मिलते ही असली पुलिस के कान खड़े हो गए.  मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और फरार शातिर बदमाशों की तलाश में जुट गई. 

यहां की है घटना
पुलिस की जानकारी के अनुसार मामला रुड़की क्षेत्र के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा विहार का है.  आपको बता दें कि खाद्य सामग्री के कारोबारी सुधीर कुमार जैन के घर मे चार लोग उनके घर पर आए और खुद को इनकम टैक्स विभाग का अधिकारी बताया और उनसे पूछताछ शुरू कर दी और घर की तलाशी लेना शुरू कर दी. 

फोन न चलाने की दी धमकी 
घर में घुसने के बाद नाम मात्र की पूछताछ करने के साथ ही उनके शातिर फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी घर के कोने-कोने को खंगालने लगे.  बदमाशों ने परिवार वालों से कहा की कोई भी व्यक्ति फोन का इस्तेमाल न करे और वह जांच में सहयोग करे. ऐसा न करने पर उनके परेशानी का सामना करने की धमकी देते हुए चुप रहने को कहा. 

20 लाख लेकर रफूचक्कर फर्जी अधिकारी 
घर खंगालने के दौरान स्पेशल 26 के फर्जी अधिकारियों ने करीब 20 लाख रुपये अपने कब्जे में ले लिए और कारोबारी सुधीर जैन से कहा कि  अभी तो वह जा रहे है लेकिन दोबारा से वह फिर से आएंगे. इस बात से अंजान की वह कोई अधिकारी नहीं बल्कि शातिर बदमाश हैं। सुधीर उन्हे घर के गेट तक छोड़ने आए और सभी आरोपी बड़ी ही आसानी से गाड़ी में बैठ कर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. 

सब कुछ लूट जाने के बाद सुधीर को हुई जानकारी
खाद्य सामग्री व्यापारी ने घटना के बाद आयकर विभाग से जानकारी ली तो उनके होश फाख्ता हो गए. उन्हे जानकारी मिली की आयकर विभाग की कोई टीम उनके यहां नहीं गई और न ही उनकी टीम द्वारा कोई ऐसी रेड डाली गई है. अपने साथ हुई घटना की जानकारी सुधीर जैन ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस फर्जी अधिकारियों को पकड़ने के लिए जुट गई है. 

बदमाशों को पकड़ने के लिए CCTV की ली जा रही मदद 
एसपी देहात की जानकारी के अनुसार घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.जिस गाड़ी में आरोपी आए थे उस गाड़ी का नंबर भी अधिकारियों की तरह फर्जी निकला है. एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ने की बात कही है.  

Trending news