Bijnor:बिजनौर में बाइक से छलांग प्रेमी ने लगाई और मौत प्रेमिका को मिली, बाप के सामने बेटी की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1692569

Bijnor:बिजनौर में बाइक से छलांग प्रेमी ने लगाई और मौत प्रेमिका को मिली, बाप के सामने बेटी की मौत

Bijnor News : बिजनौर में बाइक से छलांग प्रेमी ने लगाई और मौत प्रेमिका को मिली, बाप के सामने बेटी की मौत. प्रेमिका को बाइक पर बैठा कर घूम रहा था फैजान, प्रेमिका के परिजनों को देख फैजान चलती बाइक से नीचे कूद गया. जानिए क्या है मामला

Bijnor News

Bijnor News : बिजनौर: यूपी के बिजनौर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां लड़की के बाप को देख लड़का तेज रफ़्तार बाइक से कूद गया. इस हादसे में पीछे बैठी लडकी के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकरी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फरार प्रेमी की तलश में जुट गई.

'द केरल स्टोरी' के दर्द को पहले ही समझ गई थी योगी सरकार, धर्मांतरण के खिलाफ बना दिया था कानून

यह है मामला 
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की रहने वाली 19 साल की युवती का प्रेम प्रसंग हरिद्वार के लक्सर निवासी फैजान से चल रहा था.  जानकारी के अनुसार युवती फैजान के साथ बाइक पर सवार होकर हरिद्वार के साथ स्योहारा की ओर से आ रही थी. इसी दौरान युवती के पिता और भाई ने दोनों को एक साथ देख  लिया. 

पिता और भाई को देख बाइक से कूदा फैजान 
बाइक के पीछे युवती को बैठा देख उसेक पिता और भाई उन दोनों का पीछा करने लगे. जैसे ही इस बात की भनक फैजान को लगी तो उसने अपनी बाइक और तेज दौड़ा ली. लेकिन गली छोटी और आड़ी-तिरछी होने की वजह से वो ज्यादा दूर नहीं जा पाया. युवती के पिता अब्दुल करीम व भाई इब्राहिम को अपने करीब आता देख फैजान तेज रफ़्तार बाइक से कूदकर मौके से फरार हो गया, जबकि युवती की जमीन पर गिरने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

युवती को उपचार के लिए ले गए परिजन 
सड़क पर गिरने के बाद सिर्फ घायल होने और उसकी सांस चलने की उम्मीद पर  युवती  के  पिता अब्दुल करीम व भाई इब्राहिम उसको सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवती की मौत की खबर ने उसके परिजनों झकझोर कर रख दिया. युवती के मौत के बाद घर में हाहाकार मच गया.

पिता ने दी तहरीर 
हादसे की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं राबिया के पिता ने आरोपी  फैजान पुत्र याकूब के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने बताया की पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.  

WATCH: Whatsapp पर इंटरनेशनल नंबर्स से आ रही कॉल्स के झांसे में ना आना, खाली हो सकता है बैंक अकाउंट

Trending news