Bhojpuri Song: रिलीज हुआ Gunjan Singh का भोजपुरी बोलबम गीत "भोला जी किये भक्त को कॉल", यहां देखिए
Advertisement

Bhojpuri Song: रिलीज हुआ Gunjan Singh का भोजपुरी बोलबम गीत "भोला जी किये भक्त को कॉल", यहां देखिए

Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का गाया हुआ एक और कांवर गीत "भोला जी किये भक्त को कॉल" (Bhola Ji Kiye Bhakt Ko Call) गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां देखिए...  

Bhojpuri Song: रिलीज हुआ Gunjan Singh का भोजपुरी बोलबम गीत "भोला जी किये भक्त को कॉल", यहां देखिए

Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के गानों का फैंस और ऑडियंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में गुंजन सिंह सावन के पावन महीना में भोले बाबा के भक्त और कावंरिया बम के लिए भी अच्छे अच्छे बोलबम गीत गा रहे हैं. गुंजन सिंह का गाया हुआ एक और कांवर गीत "भोला जी किये भक्त को कॉल" (Bhola Ji Kiye Bhakt Ko Call) गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

जिसमें दिखाया गया है कि भोलेनाथ गौरा पार्वती से भांग पीसकर लाने के लिए कहते हैं तो पार्वती जी कोका कोला की डिमांड करती हैं. जिसको जानकर भोलेबाबा को नहीं है तो पार्वती जी याद दिलाती हैं कि पिछले साल जिस भक्त गुंजन सिंह ने पुदीना लाकर दिया था, उसी से मेरे लिए कोका कोला मंगा लीजिये. फिर क्या था गुंजन सिंह को शिव जी का कॉल जाता है और कोका कोला दे जाने का आदेश मिलता है.

यह गीत गुंजन सिंह ने खास अंदाज में गाया है, उनके स्वर में स्वर मिलाया है सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने. इस गाने का पिक्चराइजेशन का बहुत बढ़िया किया गया है. शिव पार्वती का गेटअप और लोकेशन बहुत ही बेहतरीन है. गुंजन सिंह साधरण कांवरिया के लुक में बहुत अच्छे लग रहे हैं. 

गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट प्रस्तुत यह बोलबम गाना भोला जी किये भक्त को कॉल के सिंगर गुंजन सिंह हैं. फीमेल सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका हैं. गीतकार अमन अलबेला के लिखे इस गीत को संगीत दिया है संगीतकार आर्या शर्मा ने. कलाकार गुंजन सिंह और मायोना सिंह हैं. कोरियोग्राफर अशोक, डीओपी- विजय 'बंटी', एडिट और डीआई शुभम बाबू  ने किया है. वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं. परिकल्पना राकेश सिंह मारू का है.

बता दें, इससे पहले गुंजन सिंह का एक और भोजपुरी गाना रिलीज हुआ था, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस बोलबम वीडियो गाने (Bhojpuri Video Song) "शादी मोर कराई दs लभर से" (Baba Shadi Mor Karai Da Labhar Se) को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

 

 

Trending news